यूपी में मिशन मोड पर भाजपा, 16 जुलाई से शुरु होगा अभियान

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया। इसी का परिणाम रहा कि एक बार फिर कार्यकर्ताओं में जोश और जुनून भर गया है। यूपी विधानसभा चुनाव से पहले इस तरह की शुरुआत काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकती है। इसी को ध्यान में रखते हुए अब बीजेपी आगे की तैयारियों पर जोर दे रही है।

16 जुलाई को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

बीजेपी कार्यसमिति की बैठक आने वाले 16 जुलाई को होने वाली है। इसमें जिला पंचायत, क्षेत्र पंचायत चुनाव के नतीजों के बाद आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर विचार किया जाएगा। बैठक पूरी तरह से वर्चुअल होगी। जिसका उद्घाटन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली से करेंगे।

इस दौरान उत्तर प्रदेश के सभी भाजपा पदाधिकारी और क्षेत्रीय अध्यक्ष भी अपने-अपने कार्यालय से बैठक में जुड़ेंगे। इस बैठक से पहले प्रदेश के पदाधिकारियों की बैठक 15 जुलाई को कार्यालय में होगी और सभी लोगों को उनकी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

350 से ऊपर सीटें जीतने का लक्ष्य

यूपी में बीजेपी इस बार 350 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चुनावी मैदान में उतरेगी। प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने बताया कि पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक सब जगह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, आने वाले चुनाव में 350 से अधिक सीटें भाजपा जीतेगी। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी 300+ सीटें जीतने का दावा किया है।

पीलीभीतः दारोगा की शर्मनाक करतूत, ऊबलते दूध के बर्तन को मारी लात, झुलसा दिव्यांग

Previous article

Terrorists in Lucknow: सुरक्षा कारणों के चलते स्थगित हुआ इन अभ्यर्थियों का विरोध प्रदर्शन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured