featured यूपी

जेपी नड्डा ने काशी विश्‍वनाथ दरबार में किया दर्शन-पूजन, कहा- मिली नई ऊर्जा  

जेपी नड्डा ने काशी विश्‍वनाथ दरबार में किया दर्शन-पूजन, कहा- मिली नई ऊर्जा  

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अपने दौरे के दूसरे दिन सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा बाबा काशी विश्‍वनाथ के दरबार में दर्शन पूजन करने पहुंचे।

 

यह भी पढ़ें: cowin पर रजिस्ट्रेशन कराकर हराएं कोरोना को, जानिए टीकाकरण से जुड़ी हर अहम जानकारी 

आज श्री काशी विश्‍वनाथ के दर्शन के लिए नड्डा अमेठी कोठी से निकले तो उनके साथ बीजेपी के अन्‍य नेता व पदाधिकारी भी उपस्थित रहे। इस दौरान भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने बाबा काल भैरव मंदिर में भी दर्शन पूजन किया। इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह भी उनके साथ मौजूद रहे। इसके बाद मंदिर से बाहर आकर उन्‍होंने काशी की प्रसिद्ध कचौड़ी और जलेबी का भी स्‍वाद लिया।

 

 

मुझे मिली नई ऊर्जा: जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष नड्डा ने मंदिर में बाबा विश्‍वनाथ का विधि विधान पूर्वक दर्शन पूजन किया। इसके बाद उन्‍होंने विश्‍वनाथ परिक्षेत्र का भी भ्रमण किया और कॉरिडोर के बारे में भी जानकारी हासिल की। बाबा विश्‍वनाथ के दर्शन के दौरान बाबा दरबार प्रशासन ने उन्‍हें प्रसाद भी दिया। बाबा के दर्शन के बाद पत्रकारों से बातचीत में जेपी नड्डा ने कहा, मुझे बाबा काशी विश्‍वनाथ के दर्शन के बाद नई ऊर्जा की प्राप्ति हुई है।

 

बीजेपी का मिशन 2022

वहीं, बाबा दरबार में हाजिरी लगाने के बाद भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बूथ लेवल की बैठक में हिस्‍सा लेंगे और कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने का मंत्र भी देंगे। इसके अलावा यूपी में पंचायत चुनाव के बाद वर्ष 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, इसके लिए भी उन्‍होंने पार्टी स्‍तर पर अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं।

आज चंदौली जाएंगे जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज चंदौली जिले के पड़ाव में पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन पहुंचेंगे और पं. दीनदयाल को नमन करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। इसके बाद वाराणसी और चंदौली इकाई के बीजेपी पदाधिकारियों के साथ संवाद करेंगे। स्मृति उपवन में बीजेपी सोशल मीडिया के कार्यकर्ता, मंडल अध्यक्ष और मंडल प्रभारियों के साथ वार्ता होगी, जिसमें संगठन की मजबूती और चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी।

Related posts

उपचुनाव 2021 : हिमाचल प्रदेश की तीनों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस ने हासिल की शानदार जीत 

Neetu Rajbhar

कांग्रेस की इफ्तार पार्टी को बीजेपी नेता नकवी ने बताया पॉलिटिकल इंजीनियरिंग

Rani Naqvi

उन्नाव में वर्चस्व को लेकर दो प्रधान प्रत्याशियों के बीच फायरिंग, दो महिलाओं को लगी गोली

Aditya Mishra