ऑक्सीजन प्लांट लगवाने के लिए भाजपा विधायक ने छेड़ी मुहिम

सुल्तानपुर: ऑक्सीजन की भारी किल्लत के बीच हर कोई अपनी क्षमता के हिसाब से मदद के लिए आगे आ रहा है। इसी क्रम में भाजपा विधायक राजेश गौतम ने पत्र लिखकर मुख्य विकास अधिकारी से अपील की। इस पत्र में ऑक्सीजन प्लांट लगवाने के लिए कहा गया है।

25 लाख रुपए की लागत से बनेगा ऑक्सीजन प्लांट

अपने पत्र में राजेश गौतम ने कहा कि ऑक्सीजन आपूर्ति के लिए प्लांट लगाया जा रहा है। जिसकी क्षमता 45 एलपीएम होगी, इसकी कुल लागत ₹24,55,000 है। यह प्लांट इन्फोटेक प्राइवेट लिमिटेड द्वारा लगाया जा रहा है। इस पूरी प्रक्रिया को जल्द से जल्द संपन्न करवाने के लिए सीडीओ को पत्र लिखकर विधायक ने अपनी इच्छा जाहिर की।

WhatsApp Image 2021 04 24 at 4.08.40 PM ऑक्सीजन प्लांट लगवाने के लिए भाजपा विधायक ने छेड़ी मुहिम

विधायक निधि से जारी की राशि

भाजपा विधायक राजेश गौतम ने अपनी विधायक निधि से ऑक्सीजन प्लांट के लिए धनराशि जारी करने की बात कही। उन्होंने सीडीओ को लिखे पत्र में कहा कि अविलंब धनराशि को संबंधित विभाग के लिए जारी कर दिया जाए, जिससे जल्द से जल्द प्लांट की स्थापना हो सके। लगातार ऑक्सीजन की समस्या को झेल रहे लोगों को इससे काफी निजात मिलेगी। यह ऑक्सीजन प्लांट कादीपुर सीएचसी में लगाया जाएगा।

ऑक्सीजन प्लांट लगवाने के लिए भाजपा विधायक ने छेड़ी मुहिम

तीन टैंकर में आई ऑक्सीजन वाली मदद

भारी ऑक्सीजन किल्लत के बीच उत्तर प्रदेश सरकार की मदद के लिए स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया साने आया, तीन टैंकर यहाँ भरने के लिए भेजे गए थे। जो शनिवार सुबह लखनऊ पहुंच गई। यह ऑक्सीजन एक्सप्रेस मुगलसराय होते हुए वाराणसी, सुल्तानपुर, ट्रांसपोर्ट नगर, आलमनगर के बाद चारबाग स्टेशन पहुंची।

पीजीआई : कर्मचारियों ने दी कार्य बहिष्कार की चेतावनी

Previous article

राजधानी मे ऑक्सीजन की किल्लत,नहीं हो पा रही अस्पतालों मे भर्ती

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.