बीजेपी विधायक ने सरेआम पीटा टोल प्लाजा कर्मचारी-देखे वीडियो

नई दिल्ली। बीजेपी विधायको के अक्सर मार पीट को लेकर वीडियो सामने आते रहते हैं जिसमें बीजेपी के नेता और विधायक लोगों के साथ बदसलूकी करते नजर आते हैं आजकल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं जिसमें बीजेपी के एख विधायक की ओर से कथित रुप से टोल प्लाजा के एक कर्मचारी को पीटा गया हैं। इस मामलें में अभी तक विधायक पर केस दर्ज नहीं हुआ हैं।

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले का हैं जिसमें सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में सत्तारूढ़ पार्टी के आरोपी विधायक जीतमल खांट एक टोल प्लाजा कर्मी को घसीटते और थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं हालाकिं पीड़ित ने इस मामले में शिकायत दर्ज करने से साफ मना कर दिया हैं।

पीड़ित की ओर से कहा गया हैं कि विधायक और कर्मचारी के बीच हाल में कुछ गलतफहमी पैदा हो गई थी और वह इस पर कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। बांसवाड़ा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले खांट ने मामले पर किसी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।अक्सर बीजेपी के नेताओं की ओर से इस तरह के मामलें सामनें आते रहते हैं

कौन हैं जीतमल खांट
जीतमल खांट राजस्‍थान के बांसवाड़ा जिले के थाली तलाई गांव के रहने वाले हैं. वह 1998 अे 2003 में भी विधायक रह चुके हैं. वह अनुसूचित जनजाति कल्‍याण समिति, विशेषाधिकार समिति के सदस्‍य के साथ ही राजस्‍थान सरकार में राज्‍यमंत्री भी रहे हैं. वह बीजेपी से पहले जनता दल (यू) से जुड़े थे.

देखे वीडियो-