general bharat khabar logo Breaking news अपनी ही सरकार में बीजेपी के विधायक श्याम प्रकाश ने जताई लाचारी, कही यूनियन बनाने की बात
  • आशीष सिंह

हरदोई। भाजपा विधायक ने अपनी लाचारी व्यक्ति की है उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर यूनियन बनाने की बात की। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी में केंद्रीय राजनीति के हस्तक्षेप के चलते प्रादेशिक राजनीति पर गहरा असर पड़ रहा है। प्रदेश के मुखिया के अलावा विधानसभा स्तर पर जनता को लीड करने के लिए चुने गए विधायक अब लाचार नजर आ रहे हैं। अब खुलकर अपने मन की बात कहने को बेबस हैं, इसी का एक नजारा हरदोई के विधायक के रूप में देखने को मिला।

IMG 20191218 WA0005 अपनी ही सरकार में बीजेपी के विधायक श्याम प्रकाश ने जताई लाचारी, कही यूनियन बनाने की बात

यूपी की सियासत पर भाजपा विधायक की चोट, बीजेपी विधायक ने अस्तित्व और अधिकारों की रक्षा के लिए विधायक यूनियन बनाने की कही बात। सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्यामप्रकाश ने इस सरकार में विधायक को बताया सबसे कमज़ोर कड़ी।

चपरासी से लेकर IAS तक औऱ होमगार्ड से लेकर IPS तक सभी विभाग के अधिकारी, कर्मचारी, प्रधान, प्रमुख, किसान, वयापारी के संगठन होने की कही बात, सरकार पर दबाव बनाने के लिए बीजेपी विधायक संघठित होकर विरोध करने का बना रहे मन। विधायक श्यामप्रकाश पहले भी अपनी सरकार पर निशाना साधने को लेकर रहे हैं चर्चा में। भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उनकी इस बात का कर रहे हैं विरोध।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

‘गुप्त भीड़’ के चलते बढ़ा था सीलमपुर में बवाल, गहन पड़ताल में जुटे अधिकारी

Previous article

बीजेपी, AAP ने सीलमपुर में शांति की अपील की

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.