December 6, 2022 12:51 pm
featured यूपी

कोतवाल के सामने हाथ जोड़कर बोले भाजपा विधायका, ‘क्यों चाहते हो बीजेपी को हरवाना?’

कोतवाल के सामने हाथ जोड़कर बोले भाजपा विधायका, ‘क्यों चाहते हो बीजेपी को हरवाना?’

पीलीभीतः शहर कोतवाली पहुंचे भाजपा विधायक संजय सिंह गंगवार ने पीड़िता महिला को न्याय दिलाने के लिए जमकर हंगामा किया। विधायक ने थानाध्यक्ष अतहर सिंह पर आरोपियों के साथ मिलकर पीड़ित पक्ष को फंसाने का आरोप लगाया।

उन्होंने थानाध्यक्ष के सामने हाथ जोड़ते हुए कहा कि आपने पीड़िता पर किस लिए कार्रवाई की। इतना ही नहीं, विधायक ने कहा कि तुम भाजपा को हरवाने में लगे हो। विधायक ने थाने से ही पुलिस अधीक्षक किरीट कुमार राठौर को फोन लगाया और पूछा कि इसने पीड़िता पर क्यों कार्रवाई की है, ये बातइए।

पीड़ित महिला ऋचा मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ लोगों ने मेरे घर में घुसकर बदतमीजी की और मेरे कपड़े तक नोच डाले। महिला ने आरोप लगाया कि दबंग उसके घर पर कब्जा करना चाहते हैं। पीड़िता ने बताया कि जब इसकी शिकायत करने वह थाने पहुंची तो वहां उसे बैठा लिया गया और साथ ही 151 के तहत चालान भी कर दिया। मामले की जानकारी जब विधायक को हुई तो वे थाने पहुंचे।

विधायक ने कोतवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने पहले भी कोतवाल की शिकायत की है, लेकिन अब तक नहीं हटाया गया। विधायक ने कहा कि महिला की घर में घुसकर पिटाई की गई और उसके कपड़े फाड़ दिए गए। उन्होने कहा कि जब महिला थाने गई तो वहां उसे सुबह से शाम तक बैठाये रखा गया और उस पर शांति करने के तहत 151 की कार्रवाई की।

विधायक ने कहा कि, कोतवाल की शिकायत पहले भी की जा चुकी है। वहीं, थाने में हंगामे के बाद, मौके पर सीओ सिटी वीरेन्द्र विक्रम ने पहुंच कर विधायक को समझाया बुझाया और कोतवाल पर कार्रवाई की बात कही। इसके बाद विधायक अपने समर्थकों के साथ वापस लौट गये।

Related posts

रोशनी एक्ट के 25 हजार करोड़ के घोटाले पर हाईकोर्ट ने सुनाया फैंसला

Aditya Gupta

लॉकडाउन के साइड इफेक्ट, डिमांड घटने से प्रोडक्शन हुआ कम

Saurabh

मौलाना कलीम सिद्दीकी की गिरफ्तारी को लेकर धर्म गुरुओं ने शुरू किया प्रदर्शन

Rani Naqvi