September 21, 2021 11:13 pm
featured यूपी

गाजियाबादः ट्रैफिक नियमों को ताक पर रख निकला भाजपा विधायक का काफिला

गाजियाबादः ट्रैफिक नियमों को ताक पर रख निकला भाजपा विधायक का काफिला

गाजियाबादः सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो लोनी इलाके का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गाड़ियों के गुजर रहे काफिले में ट्रैफिक नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

बता दें कि ये वायरल वीडियो लोनी से विधायक नंद किशोर गुर्जर का है। अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले नंद किशोर का ये एक और वीडियो सुर्खियां बटोरने का काम कर रहा है। आप देख सकते हैं कि किस तरह से गाड़ियों में हूटर बजाया जा रहा है। गाड़ियों के गेट में विधायक के समर्थक ऐसे लटके हो मानों पेड़ पर लटके फल हों।

इस काफिले में कुछ लोग बंदूकों के साथ विधायक की गाड़ी के आगे-पीछे भागते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, नंद किशोर गुर्जर एक मर्सडीज कार में बैठे हुए हैं। गौर करने वाली बात ये है कि गाड़ी में किसी ने भी सीट बेल्ट नहीं लगाई हुई है।

नंद किशोर खुद अपनी ही सरकार की पुलिस के यातायात नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब खुद सरकार में बैठे लोग कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं तो आम जनता से क्या उम्मीद की जाए।

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद भी गाजियाबाद की ट्रैफिक पुलिस चुप्पी साधे हुए है। और मीडिया में कोई भी बयान देने से बचना चाहती है।

Related posts

दिल्ली विधानसभा चुनाव: चुनाव आयोग के अनुसार, सुबह 10 बजे तक 4.33 फीसदी वोटिंग 

Rani Naqvi

योगी सरकार ने शुरू की नए पुलिस महानिदेशक की तलाश, केंद्र को सात वरिष्ठ आईपीएस अफसरों के नाम भेजे

Rani Naqvi

उत्तराखंडःमुख्यमंत्री ने दून अन्तर्राष्ट्रीय पशु एवं कृषि मेला-2018 का उद्घाटन किया

mahesh yadav