विडियो में देखें BJP विधायक की गुंडागर्दी, सीएम से नहीं मिलने से रोकने पर एसपी को कहे अपशब्द

उत्तर प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी की दबंगई का विडियो वायरल हो रहा है। हर्षवर्धन इलाहाबाद से विधायक हैं। विडियो में विधायक को एक सीनियर पुलिस अधिकारी से बदसलूकी करते हुए सत्ता के नशे में चूर देखा जा सकता है। विधायक का ये विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, विडियो देखकर साफ नजर आ रहा है कि वो अपनी सत्ता का नशा उनके कितना सर चढ़कर बोल रहा है, जो उनको इस बात का जरा भी इल्म नहीं है कि वो क्या गलती कर रहे हैं।

 

बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी

 

दरअसल विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी इलाहाबाद दौरे में आये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पर रोके जाने से नाराज थे। इसलिए नाराज विधायक का गुस्सा SP पर फूटा तो उन्होंने एसपी को कहा ‘लातों के भूत हो, लातों से ही मानते हो’, हालांकि विधायक बदसलूकी किये जाने की बात से मुकर गए हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल उनके इस विडियो में एसपी के साथ बदसलूकी साफ देखी जा सकती है।

 

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इलाहाबाद दौरे के लंच प्रोग्राम में इलाहाबाद उत्तरी के विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी मिलने के लिए जा रहे थे, तभी मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात एसपी ने उन्हें जाने से रोका तो पहले तो विधायक जमकर भड़के और पुलिस प्रशासन पर सत्ता का रौब झाड़ना शुरू कर दिया, इतना ही नहीं SP के लिए अपशब्दों का भी प्रयोग किया। खबर के मुताबित वायरल विडियो के बारे में विधायक से पूछा तो विधायक ने बेतुका जवाब देते हुए कहा कि नारजगी की कोई बात नहीं थी। सिर्फ अधिकारी को बताना था कि आगे से इस बात का ध्यान रखें। मैंने सिर्फ इतना कहा कि सीनियर मंत्रियों के प्रति सम्मान ना दिखाने वाले अधिकारियों पर सख्त कर्रवाई होगी।, और उनके खिलाफ जो भी शब्द इस्तेमाल किए जाएं वो कम हैं।

 

 

बता दें कि शनिवार को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ इलाहबाद दौरे पर थे। जहां अकबरी मठ में गद्दी अखाड़ा परिषद के अधिकारियों औऱ संतों के साथ योगी आदित्यनाथ का लंच प्रोग्राम था।