September 20, 2021 8:10 pm
featured यूपी

बीजेपी विधायक ने कोरोना फंड में दिए 25 लाख रूपये, हिसाब मांगा तो नहीं मिला जवाब, अब वापस मांगे पैसे

हरदोई 3 बीजेपी विधायक ने कोरोना फंड में दिए 25 लाख रूपये, हिसाब मांगा तो नहीं मिला जवाब, अब वापस मांगे पैसे

हरदोई। हरदोई के BJP विधायक श्याम प्रकाश ने  Covid19 के लिए दी अपनी निधि के ₹25 लाख अपनी ही सरकार से वापस मांगे है। फंड देने के बाद उन्होंने स्वाथ्य विभाग में भ्रष्टाचार की खबरों पर खर्च का हिसाब मांगा था। जब जवाब नहीं मिला तो पत्र लिखकर फंड में दिया हुआ पैसा वापस मांगा है। कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने अपनी विधायक निधि से कोरोना फंड में 25 लाख रुपये दिए थे।

बता दें कि अब वह इन पैसों को वापस मांग रहे हैं। इस संबंध में विधायक ने हरदोई जिला प्रशासन को एक पत्र लिखा है और कहा कि उनके दिए गए पैसों का सही इस्तेमाल नहीं हो रहा है, जिसके चलते उनकी विधायक निधि का पैसा वापस किया जाए। विधायक श्याम प्रकाश आरोप लगाया कि उनके द्वारा दी गई विधायक निधि का कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है।

https://www.bharatkhabar.com/people-behaving-like-untouchables-neither-getting-food-nor-water-at-up-quarantine-center-hitm/

वहीं इसके अलावा उन्होंने कहा कि बार-बार कहने पर भी प्रशासन द्वारा पैसों का कोई हिसाब भी नहीं दिया जा रहा। ऐसे में विधायक ने कहा कि उनके द्वारा पूर्व में निर्गत की विधायक निधि की राशि को तत्काल वापस उनकी निधि के खाते में भेजा जाए ताकि इसका इस्तेमाल जनहित के अन्य कार्यों में किया जा सके।

hardoi बीजेपी विधायक ने कोरोना फंड में दिए 25 लाख रूपये, हिसाब मांगा तो नहीं मिला जवाब, अब वापस मांगे पैसे

Related posts

योगी सरकार के बजट पिटारे में क्‍या ढूंढ रहे व्‍यापारी, यहां जानिए

Shailendra Singh

देहरादूनःमहंगाई की मार के बाद भी कम नहीं है त्यौहारी सीजन पर बाजार की रौनक

mahesh yadav

कॉमनवेल्थ: भारत को मिला चौथा पदक, दीपक ने वेटलिफ्टिंग में जीता कांस्य

lucknow bureua