featured यूपी

भाजपा विधायक ने प्रियंका गांधी को पत्र लिख बताया जान पर खतरा, जानिए पूरा मामला

भाजपा विधायक ने प्रियंका गांधी को पत्र लिख बताया जान पर खतरा, जानिए पूरा मामला

गाजीपुर: उत्‍तर प्रदेश के मुहम्‍मदाबाद से भारतीय जनता पार्टी की विधायक अलका राय ने कांग्रेस की राष्‍ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को पत्र लिखा है। पत्र में उन्‍होंने मुख्‍तार अंसारी से खुद को और परिवार को जान का खतरा बताया है। अलका राय इससे पहले भी दो बार पत्र लिख चुकी हैं।

बीजेपी विधायक अलका राय ने प्रियंका गांधी को 15 मार्च को लिखे गए पत्र में मुख्तार अंसारी के बहाने प्रियंका गांधी और कांग्रेस को निशाने पर लिया है। पत्र में उन्‍होनें लिखा- महोदया, मैं एक बार फिर मुख्तार अंसारी के मामले पर आपका ध्यान खींचने के लिए पत्र भेज रही हूं।

यूपी में गुपचुप यात्राएं कर रहे पंजाब के जेल मंत्री

पत्र में अलका राय ने आगे लिखा- माफिया मुख्‍तार अंसारी को एक तरफ आपने पंजाब की जेल में राज्य अतिथि बनाया हुआ है तो वहीं, दूसरी तरफ सुखजिंदर सिंह रंधावा, जो पंजाब के जेल मंत्री हैं, वह मुख्‍तार अंसारी के गेस्‍ट बनकर उनके गुर्गों के साथ प्रदेश में गुपचुप यात्राएं करते हैं।

alka rai lette भाजपा विधायक ने प्रियंका गांधी को पत्र लिख बताया जान पर खतरा, जानिए पूरा मामला

उन्‍होंने लिखा- मुझे लगता था कि आप एक महिला होने के नाते एक विधवा का दर्द समझेंगी, लेकिन आपने मेरे किसी भी पत्र का जवाब नहीं दिया और माफिया मुख्तार को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में महंगे वकील जरूर खड़े कर दिए। जो मेरे साथ जो हुआ या हो रहा है, अगर वह आपके साथ हुआ होता तो आपको दर्द का एहसास होता।

आशा है कि इस खत का जवाब देंगी  

भाजपा विधायक ने आगे लिखा- महोदया, आप और कांग्रेस शासित पंजाब सरकार एक ओर तो मुख्तार अंसारी को बचा रही हैं और दूसरी ओर पंजाब सरकार के जेल मंत्री मुख्तार अंसारी की शरण में प्रदेश घूम रहे हैं। इसलिए अब मुझे अपने और अपने परिवार की जान को खतरा महसूस हो रहा है। एक बार फिर मैं कह रही हूं कि माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे किसी भी व्यक्ति को कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदारी आपकी और कांग्रेस की पंजाब सरकार की होगी। इस बार आप मेरे इस खत का जवाब देंगी और साथ ही कुछ ठोस कदम उठाएंगी, मुझे ये उम्‍मीद है।

Related posts

फतेहपुर में मुनीम और पत्नी से दबंगई करता रहा शख्स, तमाशा देखती रही पुलिस, जानिए क्या है मामला

Aditya Mishra

धीमी पड़ी कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में सामने आए 1.33 लाख नए केस

Rahul

घूमर गाने पर बच्चों के डांस परफॉरमेंस पर नाराज करणी सेना ने मचाया बवाल

Vijay Shrer