September 25, 2021 10:08 am
featured यूपी

योगी राज में बीजेपी विधायक की पुलिस द्वारा पिटाई से मचा बवाल..

vidhyak 1 योगी राज में बीजेपी विधायक की पुलिस द्वारा पिटाई से मचा बवाल..

यूपी के अलीगढ़ में बीजेपी विधायक की पुलिस द्वारा पिटाई के मामले ने तूल पकड़ लिया है। जिसको लेकर सियासी पारा चढ़ गया है।
विधायक राजकुमार सहयोगी की थाने में पुलिस द्वारा कथित पिटाई की खबर फैलते ही सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता घटना के विरोध में थाने पर एकत्र हो गए।

bip 2 योगी राज में बीजेपी विधायक की पुलिस द्वारा पिटाई से मचा बवाल..

स्थिति तनावपूर्ण है और गोंडा थाने पर अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी स्थिति को संभालने के लिए पहुंच गए हैं।
इस पूरे मामले में सख्‍त ऐक्‍शन लेते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने थानाध्‍यक्ष को सस्‍पेंड करने के आदेश दिए हैं। इसके अलावा एएसपी का स्थानांतरण किया जा रहा है। अलीगढ़ के आईजी से इस संबंध में शुक्रवार तक रिपोर्ट मांगी गई है।विधायक राजकुमार सहयोगी का आरोप है कि जब वो थाने गए तब एसएचओ सहित तीन पुलिस अधिकारियों ने उनके साथ मारपीट की. सहयोगी ने मीडियाकर्मियों को बताया कि दो अगस्त को पार्टी के कार्यकर्ता रोहित वार्ष्णेय की संपत्ति विवाद को लेकर सलीम नाम के व्यक्ति ने पिटाई कर दी थी। सलीम के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया था। हालांकि, इसी घटना को लेकर कुछ दिन बाद रोहित के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया और जब रोहित इसका विरोध करने गया तो थाने पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उनसे कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया।

किसी पुलिस अधिकारी ने कोई बयान नहीं जारी किया लेकिन स्थानीय पुलिसकर्मियों ने संवाददाताओं को बताया कि विधायक ने पुलिस के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की, जिसके बाद उनका थाना प्रभारी अनुज कुमार सैनी सहित पुलिस अधिकारियों के साथ झगड़ा हो गया।
तो वहीं इस मामले पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मामले की जांच की मांग की है।अलीगढ़ की इगलास सीट से भाजपा के विधायक राजकुमार सहयोगी ने एक थाने में बुधवार को पुलिसकर्मियों द्वारा कथित तौर पर उनकी पिटायी किये जाने का आरोप लगाया है।

https://www.bharatkhabar.com/microsfot-announces-surface-duo-smartphone-price/
फिलहाल मामले की जांच चल रही है और सीएम योगी ने मामले को गंभीरता से लेता हुए पुलिसवालों के सस्पेड करने के आदेश दे दिये हैं।

Related posts

मनोहर के निधन के बाद कांग्रेस ने पेश किया सरकार बनाने का प्रस्ताव, बोली बहुमत हुआ ‘खत्म’

bharatkhabar

गुजरात चुनाव: आज होगा बीजेपी के उम्मीदवारों का मंथन

Pradeep sharma

आज से वैष्णो देवी मंदिर की यात्रा शुरू, कर सकेंगे दर्शन

Ravi Kumar