लखनऊ: मायावती के बयान पर बीजेपी ने किया पलटवार

लखनऊ:  बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने आज प्रेस कांफ्रेस कर यूपी की सियासत में भूचाल ला दिया। मायावती ने ब्राह्मणों को पाले में लाने के लिए एक सम्मेलन की घोषणा कर दी। आज पूरे दिन मायावती के बयान की ही चर्चा रही। मायावती के बयान पर बीजेपी मंत्री अनिल राजभर ने कहा एसी कमरे में बैठकर और सोशल मीडिया के सहारे राजनीत कर रही है। आज मायावती अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। बसपा ने साबित कर दिया कि वह अवसरवादी है। मंत्री ने आगे कहा यूपी का ब्राह्मण मायावती को 2022 में जवाब देगा।

चुनाव आते ही मायावती को ब्राह्मण याद आए-अनिल राजभर

बीजेपी मंत्री ने आगे कहा चुनाव आते ही बसपा को अब ब्राह्मण याद आ रहे है। बीएसपी सुप्रीमो मायावती को धरती और आसमान दोनों की जानकारी नहीं है। मायावती ने कभी जनता के लिए संघर्ष नहीं किया है। वह कभी दलितों की हालत देखने भी नहीं निकलती है। मायावती बस एसी कमरें में बैठकर ट्विटर से राजनीति करती है।

मायावती ने आज किए बड़े ऐलान

आज सुबह लखनऊ में मायावती ने कहा दलितों पर उन्हे नाज है। दलितों ने कभी हमारा साथ नहीं छोड़ा। अब ब्राह्मणों को भी यही करना होगा। बीजेपी ने ब्राह्मणों को गुमराह किया है। यूपी का ब्राह्मण बीजेपी को वोट करके आज दुखी है। मायावती के इसी बयान पर बीजेपी नेता अनिल राजभर ने पलटवार किया है।

डेल्टा तथा लैम्बडा वैरिएंट्स से राहत दिला सकती हैं होम्योपैथी: डॉ अनुरूद्व

Previous article

कन्नौज: तमंचा लेकर ससुराल पहुंचा सिरफिरा पति, पत्नी से कहा घर चलोगी या गोली खाओंगी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured