मिशन 2019 के तहत प्रदेश कार्यालय में भाजपा की बैठक आज, सीएम योगी रहेगें मौजूद

मिशन 2019 के तहत प्रदेश कार्यालय में भाजपा की बैठक आज, सीएम योगी रहेगें मौजूद

लखनऊः जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे सभी पार्टियां एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। वहीं बीजेपी भी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसलिए बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज यानी की 14 सितंबर को प्रदेश कार्यालय में पदाधिकारियों के साथ बैठक बुलाई। बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पाण्डे और संगठन मंत्री सुनील बंसल और राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव मौजूद हैं ।

मालूम हो कि सांगठनिक और राजनीतिक दृष्टिकोण इस बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बीजेपी आगामी कार्यक्रम की सफलता के साथ-साथ इस बैठक में लोकसभा चुनाव में क्लीन स्वीप की रणनीति भी तैयार करेगी।

कई अहम मुद्दों पर चर्चा करेगी

 

बैठक के दौरान लोकसभा चुनावों की तैयारी के साथ-साथ बीजेपी कई अहम मुद्दों पर चर्चा करेगी। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी संगठन और सरकार में फेरबदल भी कर सकती है। इतना ही नहीं बैठक में सांसदों के टिकट पर भी मंथन किया जाएगा। साथ ही अटल स्मृति कार्यक्रमों के बारे में चर्चा की जाएगी।

आपको बता दें कि आगामी कुछ महीनों के बाद देश की चार विधान सभा और फिर आगे कुछ महीनें बाद लोकसभा चुनाव है जिसकी तैयारियों में सभी राजनीतिक दलों ने पूरी तरह कमर कस ली है। साथ ही एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरु हो चुका है। वहीं बीजेपी के खिलाफ पूरा विपक्ष एक जुट होने की कवायद में लगा हुआ है। वहीं बीजेपी ने इस महागठबंधन को ठगबंधन बता रही है।