BJP BAITHAK बीजेपी आज शाम पांच राज्यों के उम्मीदवारों का कर सकती है एलान, बंगाल और असम पर नजर

नई दिल्ली: शनिवार को बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई। बैठक में पांच विधानसभा चुनावों को लेकर मंथन हुआ। माना जा रहा है कि, इस दौरान बचे उम्मीदवारों की लिस्ट को अंतिम रूप दे दिया गया है। पार्टी आज शाम तक चार राज्यों और एक केंद्रीय शासित राज्य के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती है। बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

सीईसी की दूसरी बैठक

इससे पहले पार्टी एक बार बैठक कर चुकी है। विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के बारे फैसला करने के लिए पार्टी की सीईसी की शनिवार को दूसरी बैठक हुई। पार्टी की ओर से घोषित उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में असम और पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले दो चरणों से संबंधित सीटों पर चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार शामिल थे। असम में तीन चरणों और पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में मतदान होगा।

बीजेपी ने बुधवार को असम के लिए तीन और बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए दो उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी। दोनों राज्यों की इन पांच सीटों पर एक अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान होगा। बीजेपी ने कहा था कि पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने दो राज्यों में पांच सीटों के लिए नामों को मंजूरी दी है।

इन को मिला टिकट

बीजेपी ने मिलक दास को हैलाकांडी से, परमानंद राजबंशी को सिपाझर से और रामकृष्ण घोष को असम के होजई से चुनाव मैदान में उतारा है। पश्चिम बंगाल में, बीजेपी ने खड़गपुर सदर से हिरण्मय चट्टोपाध्याय और बड़जोरा से सुप्रीति चटर्जी को मैदान में उतारा। बाकी बचे उम्मीदवारों की लिस्ट पार्टी आज शाम तक ऐलान कर सकती है।

बीच पर मलाइका अरोड़ा का दिखा हॉट अंदाज, क्या आप पहचान पाए?

Previous article

शोपिया के रावालपोरा में मारा गया आतंकवादी, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured