Breaking News featured यूपी राज्य

सीएम योगी की अध्यक्षता में आज होगी भाजपा विधानमंडल की बैठक

Yogi Adityanath 3 सीएम योगी की अध्यक्षता में आज होगी भाजपा विधानमंडल की बैठक

उत्तर प्रदेश का बजट आने वाले हफ्ते में योगी सरकार के द्वारा दिया जाना है। उसके पहले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ की अध्यक्षता में भाजपा विधानमंडल की बैठक आज शाम को प्रस्तावित है। इस बैठक में विधानमंडल के तमाम सदस्य मौजूद रहेंगे।

22 जनवरी को पेश होना है बजट

उत्तर प्रदेश का बजट आने वाली 22 फरवरी को विधानसभा में पेश होना है। इसको लेकर के तमाम तरीके तैयारियां हर स्तर पर चल रहे हैं। उसके बाद आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अध्यक्षता में भाजपा विधानमंडल की बैठक बुलाई गई है। यह बैठक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में होगी। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व पार्टी के अन्य वरिष्ठ गण मौजूद रहेंगे।

बजट पर होगी चर्चा

मिली जानकारी के अनुसार विधानमंडल दल की बैठक बुलाने का मकसद बजट पर चर्चा रहेगा। यह पूरी बैठक बजट पर ही केंद्रित रहेगी। इसके अतिरिक्त भारतीय जनता पार्टी विधान मंडल के सदस्यों को किसानों के बीच में जाकर के किसानों के मुद्दों पर बातचीत करने के लिए भी आदेशित किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक में बजट में किन बिंदुओं पर जोर दिया जाएगा और आने वाले दिनों में बजट के दुष्प्रचार ना होने पाए। इसके साथ साथ  सरकार के बजट की विशेषताओं को लोगों तक कैसे पहुंचा जाये। इसको लेकर के विधानमंडल दल की बैठक होनी है। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अध्यक्षता करेंगे और साथ में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहेंगे।

विधानसभा अध्यक्ष ने भी बुलाई सर्वदलीय बैठक

उत्तर प्रदेश सरकार का बजट 22 फरवरी को पेश होना है। इसी के मद्देनजर विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के द्वारा आज दोपहर 1:00 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है। इस बैठक के दौरान बजट व अन्य बिंदुओं को लेकर के सभी दलों के साथ चर्चा की जाएगी।

Related posts

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अपने विधानसभा क्षेत्र में मनाया रक्षाबंधन का पर्व, महिलाओं ने बांधी सीएम को राखी

Saurabh

पीएम मोदी की जान को खतरा, खुफिया एजेंसियों का अलर्ट

bharatkhabar

सहायक अध्यापक पद के लिए बीएड सहित ग्रेज्युएशन में 50% अंकों की बाध्यता समाप्त

bharatkhabar