12 13 राज्यपाल के गाल छूने पर बीजेपी नेता ने की महिला पत्रकारों पर ओछी टिप्पणी

चेन्नई। तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित द्वारा एक महिला पत्रकार को टच करने पर उपजे विवाद में अब राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। बीजेपी के एक नेता ने फेसबुक पर इस मामले में बहुत ही घटिया टिप्पणी की है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता एस वी शेखर ने इस पोस्ट में महिला पत्रकारों के लिए बहुत ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। शेखर ने अपने पोस्ट का शीर्षक दिया है-मुदैर यूनिवर्सिटी, राज्यपाल और एक लड़की के कुंवारे गाल।12 13 राज्यपाल के गाल छूने पर बीजेपी नेता ने की महिला पत्रकारों पर ओछी टिप्पणी

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि लड़कियों का उत्पीड़न कॉलेजों से ज्यादा मीडिया हाउस में होता है। इसमें उन्होंने लिखा है कि बड़े लोगों के साथ सोए बिना कोई लड़की रिपोर्टर या न्यूज रीडर नहीं बन सकती। आगे लिखा गया है कि हाल में की गई शिकायतों से कड़वी सच्चाई बाहर आ चुकी है। इन…(गाली) महिलाओं ने गवर्नर पर सवाल उठाए हैं। मीडिया के लोग तमिलनाडु के तुच्छ, नीच और असभ्य जन है। मैं सिर्फ उनकी इज्जत करता हूं अन्यथा तमिलनाडु की पूरी मीडिया अपराधियों, धूर्तों और ब्लैकमेलर्स के हाथ में है।

इस पोस्ट से पत्रकार बहुत खफा हैं और चेन्नई के पत्रकारों ने शेखर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ये पत्रकार शुक्रवार को बीजेपी राज्य मुख्यालय के सामने प्रदर्शन करेंगे। गौरतलब है कि चेन्नई में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक महिला पत्रकार के गाल छूने की वजह से उपजे विवाद के बाद तमिलनाडु के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित ने माफी मांग ली थी। इसके एक दिन बाद वरिष्ठ के बीजेपी नेता एस. वी. शेखर ने गुरुवार को यह विवादास्पद फेसबुक पोस्ट किया।

सलमान खान EX-गर्लफ्रेंड संग करेंगे बिग बॉस होस्ट

Previous article

केंद्र ने SC से कहा- पॉस्को एक्ट में होगा संशोधन, बच्चियों के साथ से रेप पर फांसी की सजा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.