FF आंध्र प्रदेश में टीवी डिबेट में बीजेपी नेता पर बरसे चप्पल,तस्वीरें हुई वायरल

हैदराबाद: आध्र प्रदेश के एक निजी चैनल के डिबेट शो में बीजेपी नेता को चप्पल जड़ देने की तस्वीरें अब खूब वायरल हो रही है। बताया जा रहा है की पूरा घटनाक्रम मंगलवार की रात का है, जहां आंध्र प्रदेश बीजेपी के जनरल सेक्रेर्ट्री विष्णु वर्धन रेड्डी और सामाजिक कार्यकर्ता कोलिकापुड़ी श्रीनिवासा राव के बीच तीखी नोंकझोंक हो गई। जिसके बाद अमरावती के एक्टिविस्ट कोलिकापुड़ी श्रीनिवास राव ने अचानक अपनी चप्पल उतारकर बीजेपी नेता पर जड़ दिए।

B1j23p 3 आंध्र प्रदेश में टीवी डिबेट में बीजेपी नेता पर बरसे चप्पल,तस्वीरें हुई वायरल
आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम पर बीजेपी नेता ने की थी टिप्पणी

बता दें डिबेट के दौरान विष्णु वर्धन रेड्डी ने आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद एक्टिविस्ट ने बीजेपी नेता को कहा कि आप अपनी सीमा लांघ रहे हैं। यह सुनकर बीजेपी नेता ने जवाब देते हुए कहा कि वो नॉनसेंस शब्द को 100 बार दोहराएंगे। यह सुनते ही एक्टिविस्ट और बीजेपी नेता दोनों की बहस हो हल्ला में तब्दील हो गयी। बीजेपी नेता यही नहीं रुके उन्होंने एक्टिविस्ट को यहां तक कह दिया कि उन्हें तेलगु देशम पार्टी का झंडा पहन कर आना चाहिए और फिर उन्हें इस डिबेट में बैठना चाहिए।बीजेपी नेता की यह बात सुनकर एक्टिविस्ट कोलिकापुड़ी श्रीनिवास राव अपना आपा खो बैठे। उन्होंने तुरंत अपनी चप्पल खोली और बीजेपी नेता के मुंह मे जड़ दिया और पूछा कि कौन है ये पेड आर्टिस्ट?

घटना के बाद एंकर ने शांत कराई लड़ाई

बता दें कि बीजेपी नेता पर हमले के बाद अचानक न्यूज स्टूडियो में मौजूद अन्य पैनालिस्ट भी भौचक्का हो गए। हालांकि बाद में शो के एंकर के हस्तक्षेप के बाद इस झगड़े को शांत करा दिया।

सल्ट विधानसभा को सीएम की सौगात, वर्चुअली करोड़ों की योजनाओं का लोकार्पण

Previous article

अमेरिकी कंपनी जॉनसन एंड जॉनसन ने बनाई कोविड-19 की दवा, शुक्रवार को मिल सकती है इस्तेमाल की इजाज़त

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured