September 21, 2021 2:01 pm
Breaking News featured देश बिहार

बीजेपी नेता को अज्ञात लोगों ने मारी गोली, गंभीर हालत में कराया अस्पताल में भर्ती

WhatsApp Image 2021 01 27 at 2.11.05 PM बीजेपी नेता को अज्ञात लोगों ने मारी गोली, गंभीर हालत में कराया अस्पताल में भर्ती

मुंगेर। देश में आए दिन कहीं न कहीं से आपराधिक घटना की खबर सुनने को मिल ही जाती है। आए दिन अपराध के ग्राफ में इजाफा देखने को मिल रहा है। ऐसा लगता है कि जैसे अपराधियों में से पुलिस का खौफ अब बिल्कुल खत्म हो चुका हो। हत्या करने का सिलसिला दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसा ही कुछ बिहार के मुंगेर जिले में देखने को मिला है, जहां बुधवार को अपराधियों ने बीजेपी नेता अफजल शम्सी को गोली मारकर घायल कर दिया। इससे पता चलता है कि अपराधियों के हौंसले कितने बुलंद हो गए हैं।

पीड़ित नेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया-

बता दें कि बिहार पहले से ही अपराध की श्रेणी में पहले स्थान पर नजर आता है। अभी तक अपराधों की संख्या में कमी देखने को नहीं मिली है। आए दिन किसी न किसी गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। और पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगता है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर मुंगेर में देखने को मिला हैं, जहां बुधवार को अपराधियों ने बीजेपी नेता अफजल शम्सी को गोली मारकर घायल कर दिया। मिली जानकारी अनुसार बीजेपी नेता और प्रवक्ता अफजल शम्सी बुधवार को तपोखाना बाजार स्थित अपने घर से जमालपुर इवनिंग कॉलेज जा रहे थे। इसी दौरान हत्या की नियत से आए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए।

नेता का हाल जानने में लगे लोग-

जिसके बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति चिंताजनक देखते हुए उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। इसके बाद बीजेपी नेता को गोली लगने की सूचना मिलने के बाद सैकड़ों लोग सदर अस्पताल पहुंच गए हैं और शम्सी के तबीयत संबंधी जानकारी लेने की कोशिश कर रहे हैं। गौरतलब है कि बिहार में पिछले कुछ दिनों में आपराधिक घटनाओं में जमकर वृद्धि हुई है।

Related posts

बलिया जिले में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, 30 40 मौतों के बाद भी नहीं सुनवाई

Aditya Mishra

स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा ने मिशन इंद्रधनुष केआगामी चरणों की तैयारी की समीक्षा की

mahesh yadav

बॉलीवुड में जब फीकीं पड़ने लगी थी विलेन की चमक तो आशुतोष ने आजमायी अपनी किस्मत, इस फिल्म से मिली पहचान

Trinath Mishra