मेरठ में चर्चा का विषय बनी नेताजी की ये होर्डिंग, आप भी देख लीजिए...

मेरठ: उत्‍तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लग गई है। हालांकि, सरकार लगातार जनता से सावधानी और सतर्कता बरतने की अपील कर रही है। इसी बीच मेरठ जिले में एक होर्डिंग लगाई गई, जो चर्चा का विषय बन गई।

दरअसल, ये होर्डिंग कोरोना संक्रमण के संबंध में लोगों को जागरूक करने के लिए लगवाया लेकिन इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि नेताजी जागरूक करने के बजाय गुमराह कर रहे हैं। होर्डिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक के फोटो लगे हैं। इस होर्डिंग पर लिखा है, यदि आप स्वस्‍थ हैं तो मास्क पहनने की आवश्यकता नहीं है।

क्‍या लिखा है होर्डिंग में

इस होर्डिंग को देवेंद्र भुरंडा ने लगवाया है और खुद को भाजपा का मंडल मंत्री बताया है। इसे जिसने भी देखा वो हैरान है। होर्डिंग में लिखा है कि आपको बुखार, खांसी या सांस लेने में कठिनाई है तो ही मास्क पहनें अन्यथा मास्क की कोई आवश्यकता नहीं है। वहीं, इस होर्डिंग के लगने के बाद बीजेपी के नेता सकते में हैं और इस पर सफाई दे रहे हैं।

विधायक सोमेंद्र तोमर ने दी सफाई

मेरठ दक्षिण के विधायक सोमेंद्र तोमर ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि, देवेंद्र भुरंडा से ये गलती अज्ञानता में हो गई है। अपनी भूल को स्वीकार करते हुए उन्होंने होर्डिंग को उतरवा लिया है। इसके लिए देवेंद्र ने माफी भी मांगी है और पार्टी की तरफ से उन्हें चेतावनी भी दी गई है। सोमेंद्र तोमर ने पार्टी के सभी लोगों से कोविड गाइडलाइंस, मास्क पहनने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा है।

छात्रों ने लगवाया चीन का टीका, फिर भी नहीं मिला वीजा- केंद्र सरकार

Previous article

अनलॉक होते ही महाराष्ट्र में बढ़े केस, 24 घंटे में 12207 केस, 393 मरीजों की मौत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured