murder 1 जम्मू कश्मीर में बार-बार क्यों हो रही बीजेपी नेताओं की हत्या?, अब्दुल हमीद नजार ने तोड़ा दम..

जम्मू कश्मीर में लगातार बीजेपी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है। जिसकी वजह से लगातार पार्टी के कई नेता इस्तीफा दे रहे हैं। कई दिनों से हर रोज बीजेपी नेताओं की हत्या की खबरें आ रहीं है। कल एक बार फिर से बीजेपी नेता को मार दिया गया।

murder 2 जम्मू कश्मीर में बार-बार क्यों हो रही बीजेपी नेताओं की हत्या?, अब्दुल हमीद नजार ने तोड़ा दम..
बीजेपी के ओबीसी मोर्चा के बडगाम ज़िला अध्यक्ष अब्दुल हमीद नजार पर रविवार को तब हमला हुआ जब वह मॉर्निंग वाक पर निकले थे। चार दिन पहले ही छह अगस्त को कुलगाम ज़िले में आतंकवादियों ने बीजेपी सरपंच सज्जाद अहमद खांडे की काजीगुंड में गोली मारकर हत्या कर दी थी। वह बीजेपी के कुलगाम ज़िले के उपाध्यक्ष थे। पुलिस के अनुसार जब सज्जाद अपने घर के बाहर थे तभी आतंकवादियों ने उन पर ताबड़तोड़ फ़ायरिंग कर दी थी। इससे एक दिन पहले ही आतंकवादियों ने कुलगाम ज़िले के ही अखरान के बीजेपी सरपंच आरिफ़ अहमद पर हमला कर दिया था। इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

https://www.bharatkhabar.com/high-risk-on-coronavirus-death-in-india/
और आज उन्होंने दम तोड़ दिया। पिछले महीने ही बांदीपोरा ज़िला में पूर्व बीजेपी ज़िला अध्यक्ष वसीम बारी, उनके पिता और भाई की हत्या कर दी गई थी। जब वे अपनी दुकान के बाहर थे तभी आतंकवादियों ने उन पर ताबड़तोड़ फ़ायरिंग कर दी थी। जम्मू कश्मीर में लगातार होती बीजेपी नेताओं की हत्या ने लोगों में काफी जर का माहौल पैदा कर दिया है। जिसकी वजह से कई नेता जम्मू कश्मीर से इस्तीफ दे चुके हैं।

बिग-बी के फैन ने उन पर उठाया सवाल, मिला करारा जवाब

Previous article

इंडोनेशिया में भड़का ज्वालामुखी, जारी किया गया अलर्ट

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured