राजस्थान: भाजपा नेता की दिन दहाड़े हत्या, अपराधी मौके से फरार

नई दिल्ली : राजस्थान विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही सियासत गरमाने लगी है। जहां एक ओर पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है तो वहीं राज्य के प्रतापगढ़ जिले में एक भाजपा नेता की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई।

धारदार हथियार से गला रेता

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रतन लाल ने बताया कि शनिवार को समरथ लाल कुमावत बाइक पर जा रहा था कि कडिय़ावत गांव के पास बाइक पर आये तीन अज्ञात युवकों ने पहले उस पर गोलियां चलाई और फिर धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने दर्ज किया मामला 

पुलिस ने बताया कि हमलावर घटना के तुरंत बाद वहां से फरार हो गए। ये घटना राजस्थान के दक्षिणी जिले प्रतापगढ़ से चार किमी की दूरी पर स्थित गांव में हई। परिवार वालों ने 17-18 लोगों के खिलाफ हत्या का षडयंत्र रचने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है।

स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन 

वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कुमावत के शव के साथ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। चुनाव के तुरंत पहले हुई इस घटना को लेकर बीजेपी में भी काफी रोष है। वहीं कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने भी इस हत्या की निंदा की है। उन्होंने कहा कि इस तरह के कृत्य करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

J&K: भाजपा नेता और उनके भाई की गोली मारकर हत्या, लगा कर्फ्यू

आपको बता दें कि आने वाले कुछ दिनों राजस्थान समेत पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं। जहां चुनावी ऐलान के साथ ही सभी राजनीतिक पार्टिया एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं वहीं अब इस बार राजस्थान में देखने वाली बात यह होगी कि वसुंधरा अपना राज कायम रख पाती हैं या फिर नहीं।