featured देश

Coronavirus: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा खुलासा, कोरोना की दूसरी लहर चीन का ‘वायरल वॉर’

kailash bjp leader Coronavirus: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा खुलासा, कोरोना की दूसरी लहर चीन का 'वायरल वॉर'

इंदौर: देश में कोरोना की दूसरी लहर कोहराम मचा रही है। इसी बीच बीजेपी के कद्दावर नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा खुलासा किया है। जो कि काफी चौकाने वाला है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि देश में जो कोरोना की दूसरी लहर है वो चीन का वायरल वॉर है। उन्होंने आगे कहा कि दूसरी लहर का असर पाकिस्तान और बंग्लादेश में नहीं दिख रहा है।

पीएम मोदी की लोकप्रियता खत्म करने की साजिश: विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, ”देश में जो कोरोना की दूसरी लहर आई है या भेजी गई है। इस पर विचार करना चाहिए। हमें तो यह चाइना का वायरल वार लगता है। उन्होंने आगे कहा कि इसका असर पड़ोस के देशों में नहीं दिख रहा है। दूसरी लहर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता खत्म करने की साजिश है।

देश को बदनाम करने की साजिश- कैलाश

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ”कमलनाथ ने कोरोना को भारतीय वेरिएंट बताया है यह भारत को बदनाम करने की साजिश का हिस्सा है। चीन कांग्रेस और कमलनाथ के कंधों पर बंदूक रखकर हमारे देश में चला रहा है और दुनिया में हमें बदनाम कर रहा है। कांग्रेस देश में चीन के लिए राजनीति कर रही है”

कमलनाथ ने क्या कहा था?

आपको बात दें कि इससे पहले कमलनाथ ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि, ”दुनिया में भारत कोरोना और ब्लैक फंगस की राजधानी बन गया है। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने कहा कि वे भारतीय कोरोना से डर रहे हैं।’’ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘मेरा भारत महान छोडिए, मेरा भारत कोविड बन गया। कोरोना वायरस से होने वाली मौतों के बनावटी आंकड़े पेश कर हम पूरे विश्व को धोखा दे रहे हैं।’’

Related posts

Breaking News

शोपियां में सुरक्षाबलों ने जैश ए मोहम्मद के दो आतंकी किए ढेर

Vijay Shrer

देश के किसानों को मोदी सरकार का तोहफा, खरीफ फसलों पर बढ़ाई MSP

pratiyush chaubey