Breaking News यूपी

अपने गृह जनपद पहुंचे बीजेपी नेता जितिन प्रसाद, कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह

अपने गृह जनपद पहुंचे बीजेपी नेता जितिन प्रसाद, कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए जितिन प्रसाद लखनऊ से शाहजहांपुर पहुंचे। इसके पहले उन्होंने सीतापुर और हरदोई जिले में अपने समर्थकों से मुलाकात की और नैमिषारण्य धाम में दर्शन किया।

शाहजहांपुर में हुआ जोरदार स्वागत

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का शाहजहांपुर में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार वह अपने गृह जनपद में आए हैं। ऐसे में उनके समर्थकों के बीच खासा उत्साह देखने को मिला। भाजपा कार्यालय पर इस दौरान विधायक मानवेंद्र सिंह सहित कई अन्य लोग मौके पर मौजूद रहे, सभी ने जितिन प्रसाद का अभिनंदन किया।

बैठक के बाद होगा रोड शो

भाजपा में शामिल होने के बाद कार्यकर्ताओं से जितिन प्रसाद एक बैठक करेंगे। उसके बाद रोड शो भी निकालने की तैयारी है। आने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी लगातार तैयारी कर रही है। लखनऊ में कोर कमेटी की बैठक में जितिन प्रसाद को यूपी विधानसभा चुनाव के लिए बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है।

उन्हें ब्राह्मण वोट बैंक पर नजर बनाकर रखनी होगी, इसके अलावा जमीनी स्तर पर कार्यकर्ताओं को एकजुट रखने पर भी जोर देना होगा। लखनऊ में बीएल संतोष और यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह ने जितिन प्रसाद और एमएलसी एके शर्मा को बड़ी जिम्मेदारी दी है।

Related posts

रेडिएशन का चमत्कार, बच्चे के हाथ में मोबाइल आते ही गायब हो जाता हैं मोबाइल का डेटा

Rani Naqvi

रूस चाहता है सभी देशों को मिले Sputnik V वैक्सीन का लाभ

Trinath Mishra

लोकपाल में शिकायत के लिए अलग प्रारूप जल्द, केंद्र सरकार लेगी निर्णय

bharatkhabar