Breaking News यूपी

यूपी में बीजेपी ही एकमात्र विकल्प, फिर होगी सत्ता में वापसी- संजीव अग्रवाल

यूपी में बीजेपी ही एकमात्र विकल्प, फिर होगी सत्ता में वापसी- संजीव अग्रवाल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, सत्ता में बैठी भारतीय जनता पार्टी अपनी तैयारियों में लग गई है। विपक्ष जहां अलग-अलग मुद्दों पर सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है, वहीं बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को लोगों के बीच पहुंचाने में लगी हुई है। इसी क्रम में लंबे समय से आरएसएस और बीजेपी से जुड़े भाजपा के प्रदेश सह कोषाध्यक्ष संजीव अग्रवाल से Bharatkhabar.com ने विशेष बातचीत की।

संगठन सबसे बड़ी ताकत

बातचीत के दौरान संजीव अग्रवाल ने बताया कि संगठन भाजपा की सबसे बड़ी ताकत है। सबको अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई है और उसी आधार पर आगे की रणनीति भी बनाई जाती है। भाजपा का पहला उद्देश्य आम लोगों के जीवन में बेहतरी लाना है। इसीलिए सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का नारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा दिया गया। आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में भी भाजपा अपनी उपलब्धियों के दम पर चुनाव मैदान में उतरेगी और बड़ी जीत दर्ज करेगी।

विपक्ष का नहीं है वजूद

विपक्ष के अलग-अलग अभियान और आयोजनों पर भी संजीव अग्रवाल ने खुलकर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि विपक्ष हतोत्साहित हो चुका है। जहां बीजेपी आम जनता की भलाई के लिए लगातार काम कर रही है, वहीं विपक्ष परिवारवाद, क्षेत्रवाद और जातिवाद में सिमट कर रह गया है। आने वाले चुनाव में जनता इन्हें सिरे से खारिज कर देगी।

यूपी में बीजेपी ही एकमात्र विकल्प, फिर होगी सत्ता में वापसी- संजीव अग्रवाल

प्रदेश में चल रहे महंगाई, बेरोजगारी, किसान आंदोलन के मुद्दे पर भी संजीव अग्रवाल ने अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि बीजेपी लगातार किसानों के हित में कई कदम उठा रही है। किसान आंदोलन राजनीतिक रंग ले चुका है, इसका कोई जमीनी आधार नहीं है। बीजेपी किसानों के हित में सबसे आगे खड़ी हुई है। किसानों को उनकी फसल का पूरा दाम दिया जा रहा है।

बीजेपी 350 से अधिक सीटों पर जीतेगी चुनाव

विपक्ष द्वारा सरकार पर लगाए जा रहे आरोपों पर संजीव अग्रवाल ने कहा कि यह दावे पूरी तरह से खोखले हैं। इनका कोई जमीनी वजूद नहीं है। आने वाले चुनाव में बीजेपी 350 से अधिक सीटें हासिल करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश और देश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। राष्ट्रवाद के मुद्दे को सबसे आगे रखते हुए बीजेपी आम जनता की सेवा में लगातार प्रयासरत है। इसीलिए उत्तर प्रदेश में बीजेपी सभी की पहली पसंद बनी हुई है।

Related posts

जिनके पास भारतीय पासपोर्ट है सरकार उन एनआरआई को आधार कार्ड जारी करने पर करेगी विचार

bharatkhabar

बम ब्लास्ट की घटना को अंजाम देने आया युवक घायल, समय से पहले फटा बम

Vijay Shrer

को-ऑर्डिनेशन कमेटी से जुड़े संगठन ने कृषि मंत्री से की मुलाकात, सरकार को दिया अपना समर्थन

Aman Sharma