January 26, 2022 8:34 pm
featured यूपी

यूपी सरकार पर अखिलेश यादव का तीखा हमला, कहा तीन सालों में एक यूनिट बिजली नहीं पैदा कर पाएं

यूपी सरकार पर अखिलेश यादव का तीखा हमला, कहा तीन सालों में एक यूनिट बिजली नहीं पैदा कर पाएं

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा यूपी के मुख्यमंत्री और बीजेपी की सरकार झूठ बोलने में रिकॉर्ड तोड़ रही है। बीजेपी सरकार ने एक करोड़ टेबलेट और परीक्षा भत्ता देने के साथ कई लुभावने वादे किए है। यह सरकार लगातार झूठ बोल रही है।

बीजेपी लगातार झूठ बोल रही-अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने यूपी की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा लोकतंत्र के मंदिर में भी बीजेपी झूठ बोल रही है। सपा अध्यक्ष ने कहा बीजेपी ने संकल्प पत्र में किए तमाम वादों को पूरा नहीं किया है। आज युवा रोजगार के लिए भटक रहा है। पिछला बजट सरकार ने 20 फीसदी भी खर्च नहीं किया और अनुपूरक बजट पेश कर दिया। यह सरकार सिर्फ भ्रमित करने का कार्य कर रही है।

एक यूनिट बिजली का उत्पाद भी नहीं कर पाई-अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने आगे कहा बीजेपी विकास के नाम पर सत्ता में आई थी। अबतक कही विकास के दर्शन तो हुए नहीं। इंडो नेपाल सीमा पर 640 किलो. सड़क पीडब्लूडी को बनानी है पर 10 सालों में 132 किलोमीटर सड़क ही बनाई गई है। बीजेपी बस बड़ी-बड़ी बाते करती है। पूरी सरकार में बीजेपी ने एक यूनिट बिजली का उत्पादन भी नहीं किया है।

अखिलेश यादव ने कहा उज्जवला योजना का चूल्हा ठंडा पड़ गया है। सब्सीडी भी सरकार निगल गई। बीजेपी सरकार को अब 2022 में जनता जवाब देगी। अब यूपी की जनता किसी भ्रम में नहीं आने वाली है।

Related posts

तीन दिवसीय दौरे पर उत्तरी कोरिया पहुंचे आर्मी चीफ जनरल नरवणे, जानें किससे करेंगे मुलाकात

Aman Sharma

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के काजीगुंड में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

Shubham Gupta

सीरिया में एक बार फिर दिल दहला देने वाला हादसा

mohini kushwaha