बीजेपी ने तेज की मिशन 2022 की तैयारी, गांव गांव तक होगा सेवा कार्य

लखनऊ: बीजेपी आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए मिशन 2022 की तैयारी में लग गई है। इसी का परिणाम है कि अब गांव-गांव जाकर सरकार अपनी योजनाओं और उपलब्धियों के बारे में भी लोगों को बताएगी। इसके साथ ही सेवा कार्य भी किया जाएगा।

सरकार के मंत्री पहुंचेंगे गांव-गांव

यूपी में ज्यादातर मतदाता ग्रामीण इलाके में रहते हैं। सरकार के मंत्री अब जून और जुलाई महीने के दौरान अलग-अलग गांव का दौरा करेंगे, जहां सेवा कार्य किया जाएगा। महामारी के दौर में आम लोगों के बीच सरकार के प्रतिनिधि पहुंचकर लोगों की मदद करेंगे। इसके साथ ही सरकारी योजनाओं के विषय में भी बताया जाएगा। संक्रमण के दौर में उत्तर प्रदेश सरकार ने दूसरी लहर के दौरान कई योजनाएं और सफल प्रबंधन के माध्यम से नियंत्रण लगाया है। इस विषय पर भी ग्रामीण जनता के साथ मंत्री संवाद करेंगे।

मंत्रिमंडल की बैठक में फैसला

सोमवार को मंत्रिमंडल की बैठक लोकभवन में आयोजित हुई। जहां सरकार के सभी मंत्री उपस्थित रहे, इस दौरान आने वाले चुनाव की रणनीतियों पर भी चर्चा की गई। जिन मंत्रियों को अलग-अलग जिलों का प्रभार सौंपा गया है, उन्हें हर ब्लॉक में प्रवास की जिम्मेदारी दी गई है। इस पूरे कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य सरकार और संगठन के कार्यों को लोगों के बीच पहुंचाना है। पिछले दिनों योगी आदित्यनाथ दिल्ली भी गए थे, जहां उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की। इसके बाद अब सोमवार को मंत्रिमंडल की भी बैठक आयोजित की गई, जिसमें आगे की रणनीति पर विचार किया गया।

आपको दिन में कितना पानी पीना चाहिए ?

Previous article

अनलॉक लखनऊ में दिखी बड़े मंगल की धूम, मंदिर में लगा भक्तों का तांता

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.