September 28, 2022 2:29 am
Breaking News यूपी

भाजपा सरकार ने हर वर्ग को दिया धोखा: नरेश उत्तम

WhatsApp Image 2021 09 01 at 4.45.53 PM भाजपा सरकार ने हर वर्ग को दिया धोखा: नरेश उत्तम

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने बीजेपी सरकार पर धोखेबाजी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा ने हर वर्ग को नुकसान पहुंचाया है। उन्हें धोखा दिया है। नरेश उत्तम सपा की किसान-नौजवान-पटेल यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं।

WhatsApp Image 2021 09 01 at 4.45.55 PM भाजपा सरकार ने हर वर्ग को दिया धोखा: नरेश उत्तम

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के नेतृत्व में सपा की किसान-नौजवान-पटेल यात्रा बुधवार को चौथे दिन श्रावस्ती से बलरामपुर जिले में पहुंची। श्रावस्ती से बलरामपुर के बीच यात्रा का जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ। इस मौके पर हजारों कार्यकर्ता, नेता और समर्थक शामिल हुए। यात्रा के दौरान श्रावस्ती के जिलाध्यक्ष सर्वजीत, पूर्व विधायक हाजी रमजान समेत अन्य नेता मौजूद रहे। यात्रा का सिरसिया में जिला पंचायत सदस्य दद्दन खां के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं स्वागत किया।

WhatsApp Image 2021 09 01 at 4.45.56 PM भाजपा सरकार ने हर वर्ग को दिया धोखा: नरेश उत्तम

बलरामपुर जिले की सीमा पर शिवपुरा में पूर्व विधायक इन्द्राणी वर्मा के नेतृत्व में जोरदार स्वागत हुआ। प्रदेश अध्यक्ष ने गुप्तकाशी धाम में बाबा विभूतिनाथ का दर्शन किया। तुलसीपुर विधानसभा क्षेत्र में पूर्व मंत्री डा.एसपी यादव, पूर्व विधायक ओंकार पटेल, पूर्व विधायक मसूद आलम खां, पूर्व विधायक केके सचान, पूर्व ब्लाक प्रमुख शफीक अहमद के नेतृत्व में सैकड़ों नेताओं कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया और 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का संकल्प लिया।

WhatsApp Image 2021 09 01 at 4.45.52 PM भाजपा सरकार ने हर वर्ग को दिया धोखा: नरेश उत्तम

इस अवसर पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि भाजपा सरकार ने हर वर्ग को धोखा दिया है। गरीबों पर अन्याय और अत्याचार बढ़ गया है। भाजपा सरकार बदले की भावना से काम करती है। जनता भाजपा सरकार को हटाकर श्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए संकल्पित है। समाजवादी सरकार जन आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध रहेगी।

Related posts

बागी बेटे को मुलायम ने दिखाए सख्त तेवर, पार्टी से निकाला बाहर

kumari ashu

गुर्जर आंदोलन: रेल की पटरी उखाड़ने वाले आरोपी बरी, गवाह अपने बयान से पलटे

Breaking News

इनामी शराब माफिया जेपी गुप्ता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 14 मुकदमों में था वांछित

Aditya Mishra