assam bjp भाजपा स्थापना दिवस सप्ताह आज से शुरू

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का स्थापना दिवस 6 अप्रैल को है। राष्ट्रीय नेतृत्व ने इसे व्यापकतौर पर मनाने का निर्णय लेते हुए भाजपा स्थापना सप्ताह मनानें का तय किया है। जिसमें पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकािरयों सहित घरों पर पार्टी का झण्डारोहण तथा पार्टी की नीति रीति को बताने वाली चर्चायें विचार गोष्ठियां, दुपट्टाधरण एवं आपस में बधाई देनें की कार्ययोजना बनाई गई है।

 

assam bjp भाजपा स्थापना दिवस सप्ताह आज से शुरू

प्रतिकात्मक तस्वीर

 

कोटा शहर जिला में स्थापना दिवस सप्ताह का शुभारम्भ रविवार सुबह 11:30 बजे भाजपा के जिला अध्यक्ष हेमन्त विजयवर्गीय के सिविल लाईन्स स्थित निवास भाजपा के झण्डारोहण से किया गया। इसी के साथ बीजेपी स्थापना दिवस सप्ताह का शुभारम्भ 5 अप्रैल तक के लिये प्रारम्भ हुआ, इस दौरान भाजपा, भाजपा के र्मोचे, प्रकोष्ठ, विभाग एवं मण्डलों सहित जिला, मण्डल, शक्तिकेन्द्र एवं बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के घरों पर झण्डारोहण किया जायेगा एवं पार्टी की स्थापना के विषय में विस्तारपूर्वक बताया गया एवं 6 अप्रैल को भाजपा स्थापना दिवस पर जिला स्तरीय मुख्य कार्यक्रम होगा।

इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये जिला अध्यक्ष हेमन्त विजयवर्गीय ने कहा कि भारतीय जनसंघ की स्थापना देश हित के लिये हुई थीए केन्द्र के केबीनेट मंत्री का पद त्याग कर डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने कश्मीर बचानें के लिये अपना बलिदान दिया था। वही देश हित की यात्रा निरंतर जारी है। भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता के लिये राष्ट्र सर्वोपरी है। भाजपा के झण्डे सभी बूथों में लगाये जानें है, प्रत्येक पदाधिकारी के घर पर लगाये जानें हे। कार्यकर्ता 1 से 5 अप्रैल तक चलने वाले इस जनजागरण एवं सम्पर्क के कार्यक्रम में जुट जायें।

भारत-पाक के बीच शुरू हो फ्री वीजा सुविधा

Previous article

रेलवे के दिल्ली मंडल में मरम्मत कार्य शुरू, पढ़ें कौन-कौन से रूट हुए प्रभावित

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.