यूपी पुलिस के दरोगा को भारी पड़ा रंगबाजी करना पड़े दे दना दन कंटाप

मेरठ। यूपी में इन दिनों पुलिस महकमें के दिन शायद बहुत ही खराब है। या ये कहें कि शनि की साढ़ेसाती चल रही है। एक के बाद एक कांड में खाकी बदनाम होती जा रही है। लेकिन मेरठ में तो खाकी को दे दना दन कंटाप भी रसीद हुए। मामला मेरठ के कंकरखेड़ा थाना इलाके में स्थित दिल्ली-दून बाइपास के एक रेस्त्रां का है। जहां पर दरोगा साहब की खातिरदारी जमकर हुई है।

मौजूदा वीडियो को देखिए दरोगा साहब को देखिए और साहब के साथ आई मैम साहब को भी निहारिए। साहब को तो वर्दी और सितारों का गुमान है। लेकिन साहब के साथ आई उनकी महिला मित्र को किस बात का गुमान था ये पता नहीं। ये यूपी पुलिस के दरोगा साहब अपनी महिला मित्र के साथ भाजपा पार्षद मुनीष कुमार के रेस्त्रां ब्लैक पेपर पर आ धमके। खाने को लेकर पहले होटल के कर्मचारियों से वाद विवाद हुआ।

जब होटल के मालिक खुद आ गए तो दरोगा साहब को तो वर्दी और सितारे की गर्मी सताने लगी। साथ ही महिला मित्र को किसी और बात की बस एक के बाद एक सामानों को फेकना और गालियों का स्वस्ति वाचन शुरू हो गया…जब बातचीत के बजाए दरोगा जी भी वर्दी की हनक दिखाने लगे तो दरोगा जी पर दे दना दन चांटों की बौझा हुई…

हांलाकि मामले को लेकर जहां पुलिस ने कथित दरोगा की महिला मित्र की तहरीर पर भाजपा पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की है। वहीं दरोगा को लाइन हाजिर कर उसके खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। पार्षद के ऊपर कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हुआ है। पार्षद को फिलहाल जेल रवाना कर दिया गया है।