Breaking News यूपी

यूपी में फिर खिलेगा कमल, बढ़ता रहेगा विजय रथ- अनुप्रिया पटेल

यूपी में फिर खिलेगा कमल, बढ़ता रहेगा विजय रथ- अनुप्रिया पटेल

प्रयागराज: अपना दल (एस) प्रमुख और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने गुरुवार को जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से जनसंवाद किया। इस दौरान वह प्रयागराज पहुंची, जहां उन्होंने दोबारा भाजपा की सत्ता में वापसी की बात कही।

अपने संबोधन में अनुप्रिया पटेल ने कहा कि छोटी छोटी पार्टियां और बड़े-बड़े दल सबका अपना महत्व होता है। उत्तर प्रदेश के चुनाव में मिलकर एक साथ जीत दर्ज करेंगे। विपक्ष पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि एक बार फिर भाजपा और सहयोगी दल मिलकर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे। इसके लिए एक-एक कार्यकर्ता अपनी पूरी मेहनत से लगा हुआ है। विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हाफ, बहुजन समाज पार्टी साफ। वहीं कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कई प्रदेशों में ऐसा होता आ रहा है कि इनका जीत का स्विच ऑफ है।

bharatkhbar 19 aug 5 यूपी में फिर खिलेगा कमल, बढ़ता रहेगा विजय रथ- अनुप्रिया पटेल

मोदी और योगी सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों पर बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक बार फिर मोदी सरकार के नेतृत्व में प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने वाली है। उन्होंने सभी लोगों से कोरोना नियमों का पालन करने और सुरक्षित रहने की बात कही। टीकाकरण को लेकर भी एक जागरूकता फैलाते हुए अनुप्रिया पटेल ने कहा कि सभी को अपना नंबर आने पर जरूर टीका लगाना चाहिए।

Related posts

पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने से 5 लोगों की मौत, बिजनौर के जादोवाला की घटना

Aditya Mishra

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे बहरीन का दौरा, भारतीय समुदाय को करेंगे संबोधित

Breaking News

अमेठीः बेकाबू ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, 2 बच्चों की मौके पर ही मौत, 3 लोग जख्मी

Shailendra Singh