cfa329fa 4508 4df6 98f0 b4d2b94be57d 1 उपचुनाव में हार से लिया सबक-सहयोगियों से मिलने BJP नेता

नई दिल्ली। बिहार और यूपी में करारी हार के बाद बीजेपी की ओर से राजस्थान पर चुनावी रणनीति तेज हो गई हैं और अब बीजेपी को उसके अपने सहयोगियों, विधायकों से लेकर कार्यकर्ताओं की याद आने लगी है। रामविलास पासवान और चिराग पासवान ने एनडीए में सभी दलों के साथ हो रहे भेदभाव को लेकर सवाल उठाए थें। पासवान की ओर से कहा गया कि जिस तरह से बीजेपी योगी की अपनी सीट तक नहीं बचा पाए और ना ही केशव प्रसाद मोर्य अपनी सीट बचा पाए तो ऐसे में बीजेपी को जरूरत हैं कि वो पार्टी सहयोगियों के साथ मिलकर आगे की रणनीति पर चर्चा करें।

cfa329fa 4508 4df6 98f0 b4d2b94be57d उपचुनाव में हार से लिया सबक-सहयोगियों से मिलने BJP नेता

शांत हुए ओमप्रकाश राजभर

योगी सरकार से नाराज़ चल रहे सुहेलदेव जो कि भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और यूपी सरकार में मंत्री हैं ओमप्रकाश राजभर ने दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी बता दे कि उपचुनाव में हार के बाद ओमप्रकाश की ओर से कहा गया था कि योगी सरकार यूपी में कोई काम नहीं कर रही है। इस सरकार में सिर्फ अधिकारियों का बोलबाला है। योगी सरकार में सहयोगियों की कोई सुध लेने वाला नहीं है। उन्होंने ये भी कहा था कि उनकी पार्टी के विधायक राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार को वोट नहीं देंगे। इसके बाद अमित शाह से ओमप्रकाश राजभर ने दिल्ली में मुलाकात की और अपनी सारी समस्या उनके सामने रखी। ओमप्रकाश राजभर ने अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा, ‘मैंने आज उन्हें सभी बातों के बारे में विस्तृत रूप से बताया हैं। उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि वह 10 अप्रैल तक आएंगे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत करेंगे। मैं अमित शाह से मुलाकात के बाद पूर्ण रूप से संतुष्ट हूं।

अपना दल भी बीजेपी से रुठा हैं

बीजेपी का एक और सहयोगी दल अपना दल भी बीजेपी से नाराज चल रहा हैं। बता दे कि अपना दल बीजेपी से भेदभाव को लेकर नाराज चल रहा हैं।

हार के बाद योगी का फरमान
लोकसभा उपचुनाव की करारी हार के बाद सीएम योगी ने सबक लेते हुए कहा कि अब से हर सोमवार मंगलवार मंत्री दफ्तर में बैठ कर विधायकों की समस्या सुनेगे और उस पर चर्चा करेंगे।

राजस्थान उपचुनाव हार के बाद प्लान
कुछ समय पहले जिस तरह से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के नेतृत्व में बीजेपी को राजस्थान उपचुनाव की दो सीटो पर हार का सामना करना पड़ा हैं उस हार की भरपाई करन के लिए ख्यमंत्री वसुंधरा राजे की ओर से कार्यवाही तेज कर दी गई हैं। अब वसुंधरा राजे ने सभी सांसदों और विधायकों को आदेश दिया है कि वो अपने क्षेत्रों में अलग-अलग जगह पर कैंप लगाकर जनता से फीडबैक लें।

योगी कैबिनेट में फेरबदल, 10 अप्रैल के बाद योगी सरकार का पहला विस्तार

Previous article

कामसूत्रा के बारे में जानना हुआ आसान, जाने कैसे बढ़ाए अंतरंग पलों रोमांच

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.