January 22, 2022 11:23 pm
मनोरंजन शख्सियत

जन्मदिन विशेषः मनीषा ने कभी शादी तो कभी सर्जरी से बटोरी सुर्खियां

manisha02 जन्मदिन विशेषः मनीषा ने कभी शादी तो कभी सर्जरी से बटोरी सुर्खियां

मुंबई। बॉलीवुड की सुपर क्यूट एक्ट्रेस मिनिषा लांबा आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहीं हैं।अपने करियर में मनीषा का नाम कभी फिल्मों की वजह से तो कभी विवादों की वजह से चर्चा में रहा।आइए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से-

manisha02 जन्मदिन विशेषः मनीषा ने कभी शादी तो कभी सर्जरी से बटोरी सुर्खियां

 

दिल्ली की मनीषा को पत्रकारिता का बहुत शौक था। उन्होंने पढ़ाई के दौरान मॉडलिंग शुरु कर दी और धीरे-धीरे उनका झुकाव बॉलीवुड की तरफ हो गया।मनिषा ने श्रीनगर के आर्मी स्कूल से पढ़ाई की और कॉलेज की पढ़ाई के दौरान ही उन्हें पहली फिल्म का ऑफर मिला।

उन्हें कैडबरी का एड शूट करने का बाद मिला और शूजित सरकार ने उन्हें फिल्म ‘यहां’ में काम करने का मौका दिया। मनीषा को असली पहचान मिली रणबीर कपूर के साथ की गई फिल्म ‘बचना ऐ हसीनो’ से। इस फिल्म में दीपिका, बिपाशा जैसी बड़ी हिरोइनों के बावजूद अपनी क्यूट एक्टिंग से मनीषा ने अपनी अलग पहचान बनाई।

बचना ए हसीनो के बाद किडनैप, वेलडन अब्बा, हनीमून टैवल्स प्राइवेट लिमिटेड और भेजाफ्राई जैसी फिल्मों में काम किया।फिल्मों के बाद मनीषा को टीवी के फेमस रिेलिटी शो बिग बॉस सीजन 8 का हिस्सा बनने का मौका मिला। इस शो में उनके साथ राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर के बेट आर्य भी थे।इनके साथ पहले अफेयर की खबरें फिर झगड़ों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

मनीषा ने 6 जुलाई 2015 में अपने ब्वॉयफ्रेंड रेयान से शादी कर सबकों चौंका दिया।दोनों ने धूमधाम से शादी करने की बजाय चोरी-छिपे शादी कर ली।मनीषा अपनी नाक सर्जरी के चलते भी चर्चा में आ गई थीं।फिलहाल मनीषा लाइमलाइट से दूर अपनी जिंदगी जी रहीं हैं।

Related posts

‘बालिका वधु’ की ‘आनंदी’ ने शेयर की ब्लू बिकिनी में हॉट तस्वीर, इंटरनेट पर मचा तहलका!

Shagun Kochhar

जन्मदिन विशेषः जितना रुखा स्वभाव उतना मीठा संगीत, सफल संगीतकार थे ओपी नैयर

Vijay Shrer

हेरा-फेरी 3 बनाना चाहते थे नीरज वोहरा, पीएम मोदी ने जताया दूख

Vijay Shrer