September 18, 2021 6:54 am
मनोरंजन शख्सियत

जन्मदिन विशेषः ‘माचिस’ से पर्दे पर जिमी ने लगा दी थी पर्दे पर आग

jimmishergil जन्मदिन विशेषः 'माचिस' से पर्दे पर जिमी ने लगा दी थी पर्दे पर आग

मुंबई। आज जिमी शेरगिल अपना 47वां जन्मदिन मना रहें हैं। जिमी शेरगिल को अंडररेटेड एक्टर कहा जाता है। अपने गुड लुक्स और दमदार अभिनय से जिमी ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। जिमी के साथ सबसे खास बात अब तक ये रही है कि उन्हें जैसा किरदार दे दिया गया उसमें रम गए।

 

jimmishergil जन्मदिन विशेषः 'माचिस' से पर्दे पर जिमी ने लगा दी थी पर्दे पर आग

उनकी डेब्यू फिल्म माचिस थी जिससे उन्होंने पर्दे पर आग लगा दी थी। मोहब्बते से जिमी की फीमेल फॉलोइंग बढ़ गई। जिमी के पीछे लड़कियां दीवानी होने लगीं। हालांकि उनके गुड लुक्स का चार्म थोड़ा फीका हो गया। जिमी शेरगिल ने सीरीयस रोल करना शुरु किया और फिर दी एक से एक धमाकेदार फिल्में।

ए वेडनेस डे-
बड़े-बड़े सीनियर कलाकारों के बीच अपनी पहचान छोड़ पाना बहुत कठिन होता है। वो भी खासकर तब जब फिल्म में अनुपम खेर और नसीरुद्दीन जैसे दिग्गज कलाकार मौजुद हों। इस फिल्म में आरिफ के रोल में जिमी ने धमाल कर दिया। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने फिल्म को और खास बना दिया।

तनु वेड्स मनु-
फिल्म के दोनों पार्ट में युपी के ठेकेदार आदमी की भूमिका को जिमी ने ऐसा बांधा कि फिल्म सुपरहिट हो गई और राजा का किरदार सबके दिल में बस गया।

स्पेशल 26-
अक्षय कुमार, मनोज वाजपाई, और अनुपम खेर के होते हुए भी जिमी अपने किरदार में फिट रहें हैं। बड़ी-बड़ी फिल्मों में बड़े किरदारों के बीच अगर कोई किसी दूसरे किरदार को याद रखता है तो ये बहुत बड़ी बात है।

Related posts

मुझे लड़की मिल गई: सलमान खान

Rani Naqvi

अब सुशांत की बहन ने रिया पर दागे सवाल

Mamta Gautam

काॅमेडी किंग कपिल शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज

Anuradha Singh