शादी के बाद बिपाशा बसु की ये हालत, हुई अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। बिपाशा बसु काफी समय से अस्पताल के चक्कर काटने की वजह से सुर्खियों में है। बता दे कि बिपाशा बसु की तबीयत इन दिनों काफी खराब चल रही है जिसकी वजह से वो अस्पताल के चक्कर काट रही हैं अब बिपाशा बसु से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि बिपाशा मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हो गई हैं।

 

 

सांस लेने में काफी तकलीफ

बिपाशा बसु अपनी खराब तबीयत के चलते काफी समय से चर्चा में हैं। बता दे कि बिपाशा को सांस लेने में काफी तकलीफ होती है जिसकी वजह से वो अस्पताल भी जा रही थी पर अब ऐसा कहा जा रहा है कि बिपाशा सांस की तकलीफ के कारण मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

अस्पताल में हुई भर्ती

कुछ दिनों ने लगातार अस्पताल के चक्कर लगा रही थीं क्यों कि उन्हें सांस लेने में कुछ समस्या थी। अब एक वरिष्ठ पल्ममनोलॉजिस्ट (सांस वाले डॉक्टर) की देखरेख में बिपाशा को इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। हालांकि अभी तक इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है और उनके परिवार ने भी इस बारे में कुछ नहीं बोला है। बताया जा रहा है कि बिपाशा के कुछ टेस्ट किए जा रहे हैं और इलाज शुरू कर दिया गया है। ख़ैर, हम और बिपाशा के फैन्स तो यही दुआ करेंगे कि वह जल्द स्वस्थ हो जाएं।