February 9, 2023 2:06 pm
Breaking News featured मनोरंजन

प्रेगनेंसी की खबरों पर बोलीं बिपाशा, ‘अगर आप शादीशुदा हो तो ज़रूरी नहीं बच्चे पैदा हों’

hqdefault प्रेगनेंसी की खबरों पर बोलीं बिपाशा, 'अगर आप शादीशुदा हो तो ज़रूरी नहीं बच्चे पैदा हों'

बॉलीवुड की रोमांटिक जोड़ियों में से सबसे हॉट कपल बिपाशा और करन आजकल फैमिली प्लानिंग की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों से मीडिया में खबरें हैं कि बिपाशा प्रेगनेंट हैं लेकिन इन खबरों पर बिपाशा ने लगाम लगाते हुए साफ कर दिया कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

 

hqdefault प्रेगनेंसी की खबरों पर बोलीं बिपाशा, 'अगर आप शादीशुदा हो तो ज़रूरी नहीं बच्चे पैदा हों'

 

दरअसल कुछ दिन पहले करन और बिपाशा एक अस्पताल के सामने साथ दिखे थे तभी से खबर फैल गई कि बिपाशा प्रेगनेंट हैं। हाल ही में एक इवेंट में जब बिपाशा से उनकी प्रेगनेंसी की खबरों की सच्चाई के बारे में पूछा गया तो वह भड़क गईं, उन्होंने कहा, ‘ये किसी भी महिला के लिए बहुत दुख भरा और गलत है। मुझे पता है कि बेबी होना एक खूबसूरत एहसास है लेकिन महिलाओं को इसके आगे भी बहुत कुछ करना है। सिर्फ इसलिए कि आप शादीशुदा हैं आपको बेबी हो ये जरूरी नहीं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘अफवाहों की मुझे चिंता नहीं होती लेकिन जब होती है मैं खुद आगे बढ़कर इसके बारे में बात करती हूं।’

 

इससे पहले बिपाशा और करन अपने कोंडोम के एड को लेकर चर्चाओं में थे और अब खबर है कि बहुत जल्द ये दोंनों एक टीवी शो पर दिखने वाले हैं। लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाने के बाद अब बिपाशा और करण छोटे पर्दे की दुनिया में वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं। बिपाशा अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ कलर्स के नए शो ‘एंटरटेनमेंट की रात-द एक्सटेंशन’ में काम करतीं नजर आएंगी।

Related posts

मुरलीधर के जन्मोत्सव से पूरे देश में खुशियों का माहौल, गीत संगीत के बीच लग रहे जयकारे

Trinath Mishra

बसपा प्रमुख मायावती ने लगवाई कोविड वैक्सीन, केंद्र व जनता से की अपील

Shailendra Singh

इंग्लैंड में ठंड की वजह से खेल के मैदान में जमी बर्फ, जाने कितना है तापमान

Rani Naqvi