January 23, 2022 11:21 pm
featured मनोरंजन

बिपाशा बसु और क्रिस्टियानो रोनाल्डो का किस कांड क्यों हो रहा वायरल? क्या टूट जाएंगी विपाशा की शादी..

kiss 1 बिपाशा बसु और क्रिस्टियानो रोनाल्डो का किस कांड क्यों हो रहा वायरल? क्या टूट जाएंगी विपाशा की शादी..

आज अचानक से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड हसीना बिपाशा बसु और फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की हॉ किसिंग की फोटा वायरल हो रहा है। जिसने साोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।फुटबॉलर क्रिस्‍ट‍ियानो रोनाल्‍डो के साथ बिपाशा बसु की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्‍वीरों में दोनों के बीच कुछ ज्‍यादा ही नजदीकी दिख रही है। साल 2007 में जब पहली बार ये तस्‍वीरें सामने आई थीं, तब भी खूब शोर मचा था। वहीं, अब सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं कि ऐसा हुआ तो हुआ कैसे!

kiss 2 बिपाशा बसु और क्रिस्टियानो रोनाल्डो का किस कांड क्यों हो रहा वायरल? क्या टूट जाएंगी विपाशा की शादी..
साल 2007 के करीब वह जॉन अब्राहम को डेट कर रही थीं। फिल्‍मी करियर अभी पंख पसार ही रहा था कि रोनाल्‍डो और बिपाशा बसु की कुछ तस्‍वीरें सामने आईं। इनमें से एक तस्‍वीर में दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए भी नजर आए। शोर मचा कि रोनाल्‍डो और बिपाशा के बीच कुछ तो है।क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम विश्व की कई जानी मानी मॉडल्स और एक्ट्रेसेस का साथ जुड़ता रहा है। साल 2007 में बिपाशा का नाम क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ जुड़ा था। बिपाशा, क्रिस्टियानो के मैच देखने स्टेडियम में भी स्पॉट की जाती रही थी।

उस दौरान एक ब्रिटिश मैगजीन ने दोनों की कुछ खास तस्वीरें शेयर की थी जिनमें बिपाशा और रोनाल्डो एक नाइट क्लब में एक दूसरे को किस करते नजर आए थे। दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई थी।इसे लेकर बिपाशा का एक बयान भी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था कि रोनाल्डो से मुलाकात उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। उन्होंने कहा, ”उनसे मिलना किसी सपने के सच होने जैसा है. इवेंट के बाद हम क्लब गए और साथ में इंजॉय किया।”

https://www.bharatkhabar.com/today-45th-birthday-of-superstar-surya/
फिलहाल बिपाशा जहां इस वक्‍त पति करण जौहर के साथ लॉकडाउन में क्‍वालिटी टाइम बिता रही हैं, वहीं फैन्‍स हैरान हैं कि रोनाल्‍डो और बिपाशा का कभी कोई अफेयर भी रह है!वहीं कुछ लोगों का कहना है कि, जिस तरह विपाशा की इस समय रोनाल्डों के साथ बेहद नजदीकी पिकर्स वायरल हो रही हैं। उससे विपासा की निजि जिंदगी पर असर पड़ सकता हैष फिलहाल विपासा और उनके पति करन का इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है। लेकिन सोशल मीडिया पर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और मजे ले रहे हैं।

Related posts

23 जनवरी 2022 का राशिफल: रविवार का दिन आपके लिए है खास, जानें आज का राशिफल

Rahul

रेप पीड़िता को SC से क्लीन चिट, 8 सितंबर को होगा गर्भपात

Pradeep sharma

सॉलिड, लिकिड एवं ई-वेस्ट मैनेजमेंट विषय पर वेबिनार सह कार्यशाला का आयोजन

Atish Deepankar