उत्तराखंड के अनलॉक का इंतजार कर रही है गाजियाबाद की 100 बाइकर्स टीम

गाजियाबाद: लॉकडाउन के कारण लंबे समय से घर में बैठे युवा अब लॉकडाउन खुलने के बाद सैर सपाटे की तैयारी कर रहे हैं। गाजियाबाद के सैकड़ों युवा उत्तराखंड का लोक डाउन खुलने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं यह युवा चार धाम की यात्रा के लिए अपनी बाइक से जाने के लिए तैयार हैं।

इन बाइकर्स की टोली अपनी बाइक की सर्विस कराने के साथ-साथ अन्य तैयारियों में जुटी हुई है इससे पहले उत्तराखंड की सैर करने वाले युवक गाजियाबाद में ज्यादा नहीं थे लेकिन इस बार बड़ी संख्या में युवकों की एक टोली तैयार हो गई है।

यह टोली उत्तराखंड के अनलॉक होते ही हरिद्वार ऋषिकेश यमुनोत्री गंगोत्री केदारनाथ तुंगनाथ बद्रीनाथ की यात्रा पर निकल जाएगी। एक बार चार धाम की यात्रा पर जाने वाले युवकों की संख्या बढ़ने के कारण लंबे समय तक चलने वाला लॉकडाउन माना जा रहा है।

इस दौरान युवक घर में रहकर पूरी तरह ऊब चुके है। इसके अलावा चार धाम की यात्रा करने वाले यानी पहाड़ी क्षेत्रों में घूमने वाले युवकों की एक टीम पिछले साल भी कोरोनावायरस कारण यात्रा से वंचित रह गए थे।

इस साल कोरोनावायरस राफेल आया और सभी जगह लॉक डाउन की घोषणा कर दी गई जिसके कारण इनकी यात्रा अधूरी रह गई बता दे हैदराबाद के रहने वाले करीब साथ ही वर्क ऐसे हैं जो पिछले काफी समय से पहाड़ी क्षेत्रों की यात्रा यानी चारों धाम की यात्रा की तैयारी कर रहे हैं इस बार चार धाम की यात्रा के लिए गाजियाबाद के 100 से ज्यादा युवक तैयार हो चुके हैं।

WORLD TEST CHAMPIONSHIP: जीतने वाली टीम को ट्रॉफी के साथ मिलेंगे इतने करोड़

Previous article

WWE रेसलर जॉन सीना हुए विराट कोहली के मुरीद, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured