November 27, 2021 7:16 pm
featured बिहार

बिहार: पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय बने कथावाचक, सुना रहे श्रीमद भागवत कथा

DGP बिहार: पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय बने कथावाचक, सुना रहे श्रीमद भागवत कथा

सुर्खियों में रहने वाले बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय एक बार चर्चा में हैं। इस बार वो अपने कथावाचक अवतार को लेकर सुर्खियों में आए हैं। दरअसल बिहार की सड़कों पर एक बैनर लगाया गया है। इस बैनर के माध्यम से गुप्तेश्वर पांडेय श्रीमद भागवत वचन अमृत की जानकारी दे रहे हैं।

जूम कॉल ID और पासवर्ड किया साझा

बैनर में एक तरफ राधा-कृष्ण की फोटो है तो दूसरी तरफ गुप्तेश्वर पांडेय की। उसमें जानकारी दी गई है कि कथा ज्येष्ठ शुक्ल पंचमी से हरि इच्छा तक चलेगी। कथा का प्रसारण ऑनलाइन तरीके से किया जाएगा। वहीं बैनर में जूम ID और पासवर्ड भी छपा है।

सोशल मीडिया पर कार्यक्रम की चर्चा

इस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। साथ ही कार्यक्रम से कुछ दिन पहले ही इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर काफी जोर-शोर से हो रही थी और इस कार्यक्रम की जानकारी भी काफी वायरल है। बता दें पिछले हफ्ते गुप्तेश्वर पांडे अयोध्या में नजर आए थे। जहां पर उन्होंने हनुमानगढ़ी मंदिर के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की।

पूर्व डीजीपी का नया अवतार

रॉबिनहुड की भूमिका में नजर आए गुप्तेश्वर पांडेय सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुर्खियों में आए थे। उससे पहले भी उन्होंने अपनी नौकरी से VRS ले लिया। वहीं 27 सितंबर 2020 को उन्होंने JDU का दामन थाम राजनीति में कदम रखा था। हालांकि उन्हें JDU ने चुनाव का टिकट नहीं दिया। इसके बाद अब वो कथावाचक के रूप में नजर आए हैं।

Related posts

पुण्यतिथिः ‘सदैव अटल’ स्मारक पहुंचकर राष्ट्रपति और पीएम समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

Shailendra Singh

केजरीवाल को विपक्ष में शामिल नहीं करने पर अड़ी कांग्रेस

Pradeep sharma

MP: चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ बीजेपी शामिल हुईं साध्वी प्रियंका भारती

mahesh yadav