featured बिहार

बिहार: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित ट्रक ने मासूम बच्चों को रौंदा

UP NEWS: घायल बहन को देखकर लौट रहा था परिवार, तभी ट्रक ने सामने से...

बिहार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां NH-722 पर तेज रफ़्तार अनियंत्रित ट्रक ने पांच मासूम बच्चों को कुचल दिया। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।

10 बच्चों समेत 12 लोगों को कुचला

चश्मदीदों ने बताया कि ट्रक पहले बाई ओर जा रहा था, लेकिन अचानक ट्रक अनियंत्रित होकर दाहिनी तरफ आ गया। और पोल तोड़ते हुए सड़क किनारे खेल रहे 10 बच्चों समेत कुल 12 लोगों को कुचल दिया।

6 की मौके पर ही मौत

बता दें इस दर्दनाक घटना में 5 मासूमों समेत कुल 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच बच्चे बुरी तरह से घायल हैं। जिन्हें आनन-फानन में गंभीर अवस्था में भर्ती कराया गया। वहीं इस हादसे का शिकार चार बकरियां भी हुई हैं।

मौके पर पहुंचा SDPO सरैया, CO

लोगों का कहना है कि ट्रक ड्राइवर नशे में गाड़ी चला रहा था, इसी वजह से ये घटना घटी। हादसे के बाद बड़ी संख्या मे लोग घटनास्थल पर आए और सड़क जाम कर दिया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही SDPO सरैया, CO सहित कई बड़े आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।

लोगों ने की डिवाइडर बनाने की मांग

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए ट्रक चालक को झुड़ाया और उसे इलाज के लिए अस्पातला भेजा। तो हादसे के बाद सहदानी गांव में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि लोगों ने प्रशासन से पीड़ितों के लिए मुआवजे और सड़क पर डिवाइडर बनाने की मांग की है।

Related posts

पहले पिलाई शराब फिर उतारा मौत के घाट, पढ़े कातिल दोस्तों का खूनी खेल!

Shailendra Singh

क्या राज्यों में कांग्रेस की दुर्दशा की जिम्मेदारी लेंगे राहुल ?

bharatkhabar

तो इसलिए बनाई गई थी दिल्ली विधानसभा के नीचे सुरंग, यहां निकला गुप्त रास्ता !

Rahul