featured बिहार मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती को लेकर बिहार डीजीपी ने दिया बयान, रिया मिल नहीं रही हैं

sushant singh rajput रिया चक्रवर्ती को लेकर बिहार डीजीपी ने दिया बयान, रिया मिल नहीं रही हैं

सुशांत सिंह राजपूत सूसाइट मामला दिन पर दिन उलझलता ही जा रहा है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं।

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत सूसाइट मामला दिन पर दिन उलझता ही जा रहा है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब बिहार के डीजीपी का कहना है कि बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती इस वक्त कहां पर है इसकी जानकारी बिहार पुलिस को नहीं है। प्रेस कांफ्रेस में बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहां कि हम सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हम जी जान से मेहनत कर रह हैं। हम रिया चक्रवर्ती तलाश कर रहे हैं लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है। दरअसल रिया का नाम सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में दर्ज है।

बता दें कि पटना से जांच को मुंबई ट्रासफर कराने की वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में 5 अग्स्त को सुनवाई होगी। डीजीपी से पूछा गया कि क्या बिहार पुलिस ने रिया को नोटिस भेजा या उनसे मिलने की कोशिश की। डीजीपी से पूछा गया कि क्या बिहार पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने जवाब दिया कि ये जांच का शुरूआती दौर है। डीजीपी ने कहा कि हम सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हम किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। मामले की सीबीआई जांच को लेकर पांडे ने कहा कि जब राज्य पुलिस जांच करने में सक्षम है तो सीबीआई जांच की क्या जरूरत है।

https://www.bharatkhabar.com/gunshot-fired-at-kangana-ranaut-manali-home/

वहीं डीजीपी ने कहा कि अगर सुशांत के पिता को लगता है कि बिहार पुलिस जांच नहीं कर सकती तो वो सीबीआई जांच की मांग कर सकते हैं। बिहार पुलिस रिया और अन्य 6 के खिलाफ एफआईआर की जांच के लिए मुंबई पहुंची। सुशांत के पिता ने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत मंगलवार को दर्ज कराई थी।

बिहार और महाराष्ट्र सरकार में एक राय नहीं-

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राज्य सरकार और महाराष्ट्र सरकार के बीच भी मामले में जांच को लेकर एकराय नहीं है, इस बीच भाजपा नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा।

 

Related posts

आतंकी साए में मोहब्बत की इमारत ‘ताजमहल’

shipra saxena

वित्त मंत्रालय और केंद्र सरकार ने महाकुम्भ के लिए 375 करोङ रूपए की स्वीकृति प्रदान की, सीएम रावत ने आभार व्यक्त किया

Rani Naqvi

मुलायम ने अमर सिंह को बनाया समाजवादी पार्टी का महासचिव

bharatkhabar