featured बिहार हेल्थ

Bihar Coronavirus: बिहार में मिले 17 नए कोरोना मरीज, रिकवरी रेट 98.50

coronavirus 8 scaled e1604638810593 Bihar Coronavirus: बिहार में मिले 17 नए कोरोना मरीज, रिकवरी रेट 98.50

Bihar Coronavirus: बीते 24 घंटे में बिहार में 17 नए मरीज सामने आए हैं, जिसके साथ एक्टिव केसों की संख्या 170 हो गई है। वहीं, बिहार के 29 जिले ऐसे हैं जहां से एक भी केस नहीं मिले हैं। बिहार में 24 घंटे में कुल 35 लोग स्वस्थ भी हुए हैं। वहीं, रिकवरी रेट 98.50 है।

सोमवार की शाम स्वास्थ्य विभाग की ओर से रिपोर्ट जारी की गई है। रिपोर्ट के अनुसार, 1,10,401 लोगों के सैंपल की जांच की गई है। इनमें 17 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। अब तक राज्य में 8,17,864 मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद ठीक हो चुके हैं।

इन जगह मिले कोरोना केस
स्वास्थ्य विभाग बिहार की ओर से जारी रिपोर्ट में बताया गया है कि बेगूसराय में एक, दरभंगा में एक, गोपालगंज में दो, खगड़िया में दो, पटना में एक, सहरसा में दो, समस्तीपुर में चार, सारण में एक, शेखपुरा में कोरोना वायरस के तीन नए केस मिले हैं।

इन जिलों से नहीं आए एक भी केस
अररिया, अरवल, औरंगाबाद, बांका, भागलपुर, भोजपुर, बक्सर, ईस्ट चंपारण, गया, जमुई, जहानाबाद, कैमूर, कटिहार, किशनगंज, लखीसराय, मधेपुरा, मधुबनी, मुंगेर, मुजफ्फरपुर, नालंदा, नवादा, पूर्णिया, रोहतास, शिवहर, सीतामढ़ी, सिवान, सुपौल, वैशाली और वेस्ट चंपारण. इन जिलों से 24 घंटे में एक भी केस नहीं आए हैं।

ये भी पढ़ें :-

पुरानी रंजिश के चलते शादी समारोह में युवक को उतारा मौत के घाट

Related posts

पंचायत चुनाव में नामांकन पत्र खरीदने वालों की लगी भीड़, जानिए खास बातें

Aditya Mishra

कश्मीर घाटी के मोस्ट वांटेड आतंकी रियाज नायकू की ऑडियो टेप वायरल, जेल स्टाफ को धमकी दी

Rani Naqvi

बिहार बीजेपी अध्यक्ष का बड़ा बयान, ‘संकट आने पर नीतीश का समर्थन करेगी बीजेपी’

Pradeep sharma