January 21, 2022 5:24 pm
featured बिहार

बिहार: आशीर्वाद यात्रा के आगाज से पहले बोले चिराग पासवान, ‘हार नहीं मानूंगा पापा’

chirag and paras बिहार: आशीर्वाद यात्रा के आगाज से पहले बोले चिराग पासवान, ‘हार नहीं मानूंगा पापा’

बिहार की राजनीति में एक बार फिर से हलचल बढ़ गई है। पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की आज जयंती है। जिस मौके पर कई कार्यक्रम होने हैं। लेकिन पार्टी में चल रही वर्चस्व की जंग के बीच रामविलास पासवान की सियासी विरासत पर दम भरने की भी कोशिश जारी है।

पापा आपकी बहुत याद आती है- चिराग

दरअसल LJP  में राजनीतिक विरासत की लड़ाई अब नए मोड़ पर आ गई है। चिराग पासवान आज से अपने पिता के संसदीय क्षेत्र हाजीपुर से आशीर्वाद यात्रा का आगाज करेंगे। इससे पहले चिराग ने ट्वीट कर पिता को याद किया। चिराग ने ट्वीट कर लिखा Happy Birthday Papa Ji, आप की बहुत याद आती है। मैं आप को दिए वादे को पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं।

इसके आग चिराग ने लिखा आप जहां कहीं भी हैं मुझे इस कठिन परिस्थिति में लड़ते देख आप भी दुखी होंगे। आप ही का बेटा हूं, हार नहीं मानूंगा. मैं जानता हूं आपका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है, Love You Papa Ji.

पशुपति पारस भाई को करेंगे याद

बता दें चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा निकालने जा रहे हैं। तो वहीं पशुपति पारस अपने भाई को याद करेंगे। दूसरी ओर राष्ट्रीय जनता दल अपना स्थापना दिवस मना रही है, यहां भी रामविलास पासवान को याद किया जाएगा।

लोक जनशक्ति पार्टी में पोस्टर वॉर

वहीं पटना की सड़कों पर लोक जनशक्ति पार्टी के दोनों गुटों की ओर से पोस्टर लगाए गए हैं। एक ओर चिराग की आशीर्वाद यात्रा के पोस्टर हैं। तो दूसरी ओर पशुपति पारस का गुट पोस्टर चिपका कर रामविलास को याद कर रहा है।

राष्ट्रीय जनता दल का स्थापना दिवस

राष्ट्रीय जनता दल अपना स्थापना दिवस मना रही है। लंबे वक्त के बाद लालू प्रसाद यादव पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दी जाएगी। बता दें ये सब तब हो रहा है जब हाल ही में राजद की ओर से चिराग पासवान को राजद में आने का न्योता दिया गया था। और तेजस्वी के साथ खड़े होने की अपील की गई थी।

Related posts

संयुक्त किसान मोर्चे का ऐलान, मई में करेंगे संसद का घेराव, जानिए पूरी प्लानिंग

Aditya Mishra

आरक्षण कटौती पर राजद चुप नहीं बैठेगा: लालू

bharatkhabar

पीएनबी महाघोटाले में सीबीआई ने किया बैंक के जनरल मैनेजर को गिरफ्तार

Rani Naqvi