featured बिहार

बिहार में बढ़ी सियासी हलचल, चिराग पासवान ने कहा-तेजस्वी मेरा छोटा भाई

chirag pasvan बिहार में बढ़ी सियासी हलचल, चिराग पासवान ने कहा-तेजस्वी मेरा छोटा भाई

बिहार में सियासी पारा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। राजनीतिक घटनाक्रम में तेजी से बदलाव हो रहा है। इसी से जुड़ा एक मामला सामने आया है, जहां LJP नेता चिराग पासवान ने कहा कि मेरे पिताजी और लालू प्रसाद यादव घनिष्ठ मित्र थे। मैं और तेजस्वी काफी अच्छे दोस्त हैं, और तेजस्वी मेरे छोटे भाई के समान है।

मैं बीजेपी के साथ खड़ा हूं- चिराग

उन्होंने कहा कि बिहार में जब चुनाव का समय आएगा तब पार्टी RJD के साथ गठबंधन को लेकर अंतिम फैसला लेगी। चिराग ने कहा कि CAA-NRC समेत हर कदम पर वो बीजेपी के साथ खड़े हैं। लेकिन नीतीश कुमार इससे असहमत थे। अब बीजेपी को तय करना है कि आने वाले दिनों में वो मेरा समर्थन करेंगे, या नीतीश कुमार का।

राम खामोशी से नहीं बैठेंगे- चिराग

इसके अलावा चिराग पासवान ने कहा कि मैंने हनुमान की तरह प्रधानमंत्री जी का हर मुश्किल दौर में साथ दिया है। अब जब हनुमान का राजनीतिक वध करने का प्रयास किया जा रहा है, तो मैं ये विश्वास करता हूं कि ऐसे में राम खामोशी से नहीं बैठेंगे।

मनाई जाएगी रामविलास पासवान की जयंती

वहीं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान की तरफ एक बार फिर से दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। तेजस्वी ने पहले चिराग को साथ आने का ऑफर दिया, और अब उनकी पार्टी 5 जुलाई को रामविलास पासवान की जयंती मनाएगी।

इस मौके पर पार्टी दफ्तर में उनकी फोटो पर पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता माल्यार्पण करेंगे। खास बात यह है कि उसी दिन आरजेडी का स्थापना दिवस भी है, तो उससे संबंधित कार्यक्रम उसके बाद किये जाएंगे।

Related posts

छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित एम्स से कोरोना वायरस से संक्रमित एक गर्भवती महिला समेत दो मरीजों को इलाज से दी गई छुट्टी 

Shubham Gupta

राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना, वैक्सीन की कमी ‘उत्सव’ नहीं गंभीर समस्या

pratiyush chaubey

आज गोरखपुर में योगी, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

Nitin Gupta