September 25, 2021 2:31 pm
मनोरंजन featured

सलमान खान EX-गर्लफ्रेंड संग करेंगे बिग बॉस होस्ट

10 16 सलमान खान EX-गर्लफ्रेंड संग करेंगे बिग बॉस होस्ट

नई दिल्ली। टीवी के पॉपुलर शो में से एक ‘बिग बॉस 12’ के लिए ऑडिशन शुरु हो चुके हैं और उसी के साथ ‘बिग बॉस 12’ होस्ट कौन करेगा इसको लेकर भी साफ हो चुका हैं। बता दे कि बिग बॉस को यूं तो कई बॉलीवुड हस्तियों होस्ट कर चुकी हैं पर जो बिग बॉस का मजा सलमान खान के साथ आता हैं वो शायद ही किसी और के साथ आता हो इसलिए इस बार भी दर्शक सलमान को ही होस्ट के रुप में देखना चाहते हैं।

10 16 सलमान खान EX-गर्लफ्रेंड संग करेंगे बिग बॉस होस्ट

 

बिग बॉस होस्ट से जुड़ी एक बड़ी खबर सामनें आ रही हैं जिसमें कहा जा रहा हैं कि इस बार बिग बॉस को होस्ट सलमान खान अकेले नहीं करेंगे बल्कि सलमान खान के साथ बिग बॉस को एक एक्ट्रेस भी होस्ट कर सकती हैं मतलब सलमान खान एक जोड़ी के किरदार में होस्ट करते नजर आएगें। बता दे कि इस बार बिग बॉस की थीम काफी अलग हैं जिसमें बिग बॉस 12 का थीम जोड़ी के रुप में हैं। इस बार घर में एंट्री जोड़ियों में होगी और टीम ने जोड़ियां ढूंढना शुरू भी कर दिया है। इस बार सलमान खान शो होस्ट तो करेंगे ही लेकिन इस बार टीम प्लान कर रही हैं कि उनके साथ कोई एक्ट्रेस भी शो होस्ट करे।

बता दे कि इस बार सभी जोड़ियों में बिग बॉस के घर में आएंगे और जब सभी अपनी जोड़ीदार के साथ आएंगे तो सलमान खान कैसे अकेले आ सकते हैं इसलिए बिग बॉस होस्ट करने के लिए सलमान खान के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेड कटरीना कैफ आ सकती हैं क्योकि लोग सलमान और कटरीना का काफी हद तक एक साथ पसंद करते हैं। कटरीना का सलमान के साथ अच्छा रिलेशन भी रहा है।

सलमान से आती हैं कलर्स की टीआरपी
पिछले साल सलमान ने कहा था कि ‘मैं हर बार बिग बॉस की टीम को बोलता हूं कि मुझे ये शो नहीं करना लेकिन कलर्स की टीआरपी मेरे बिना नहीं आ सकती, इसलिए वो हमेशा मुझे बुला लेते हैं। मुझे भी ये शो होस्ट करना बहुत पसंद है। इसके लिए मैं कलर्स का धन्यवाद करता हूं। इस शो की शुरूआत मैंने 4th या 5th पार्ट में की थी अब मैं इसके 11 सीजन तक कर चूका हूं। बता दे कि बिग बॉस-12 के लिए ऑडिशन शुरु हो चुके हैं हालांकि शो अक्टूबर में ही आएगा जिसका दर्शक इंतेजार कर रहे हैं।

Related posts

मेघालय: किसी को नहीं मिला स्पष्ट बहुमत, कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी

Vijay Shrer

लखनऊः आज यूपी आ रहे हैं महामहिम कोविंद, जानें चार दिवसीय दौरे का पूरा शेड्यूल

Shailendra Singh

अल्मोड़ा: शहीद बृजेश रौतेला की सैन्य सम्मान के साथ हुई अंत्येष्टि

pratiyush chaubey