September 26, 2021 12:01 am
featured देश

राम मंदिर भूमि पूजन के बाद सीएम योगी का बड़ा बयान..

WhatsApp Image 2020 08 04 at 8.54.02 PM राम मंदिर भूमि पूजन के बाद सीएम योगी का बड़ा बयान..

पीएम मोदी के हाथों से आज राम मंदिर का शिलान्यास हुआ। राम मंदिर की आधारशिला रखने के बाद भक्तों का राम मंदिर को लेकर इंतजार खत्म हो गया है। भूमि पूजन के बाद यूपी के सीएम योगी ने संबोधन देते हुए बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि, अयोध्या में आज इतिहास रचा गया है। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पांच सदी के बाद आज 135 करोड़ भारतवासियों का संकल्प पूरा हो रहा है।

modi puja 1 राम मंदिर भूमि पूजन के बाद सीएम योगी का बड़ा बयान..

देश में लोकतांत्रिक तरीकों के साथ ही मंदिर का निर्माण किया जा रहा है। इस घड़ी की प्रतीक्षा में कई पीढ़ियां गुजर चुकी हैं। सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सूझबूझ और प्रयासों के कारण आज संकल्प पूरा हो रहा है। हमने तीन साल पहले अयोध्या में दीपोत्सव का कार्यक्रम शुरू किया था, आज उसकी सिद्धी हो रही है। यूपी सीएम ने कहा कि सरकार की ओर से पहले रामायण सर्किट का काम शुरू किया गया, साथ ही अयोध्या में विकास कार्य हो रहा है।

वर्षों तक अदालत में मामला चलने के बाद आज अयोध्या में राम मंदिर की नींव पड़ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन किया है। पीएम मोदी ने अयोध्या पहुंच हनुमानगढ़ी में पूजा की, जिसके बाद उन्होंने रामलला के दर्शन किए। भूमि पूजन के दौरान मोहन भागवत, योगी आदित्यनाथ समेत अन्य कुछ मेहमान शामिल रहे।

https://www.bharatkhabar.com/details-of-pm-narendra-modis-program/
राम मंदिर की आधारशिला के बाद आज पूरा हिन्दुस्तान इसका जश्न मना रहा है। अयोध्या की सजावट को देखकर लग रहा है। मानों जैसे आज दीवाली का उत्सव हो रहा हो।

Related posts

राज्य में स्वतंत्र और निष्पक्ष शहरी निकायों के चुनाव सुनिश्चित करें: मुख्य सचिव छत्तीसगढ़

Trinath Mishra

पीएम मोदी का सिद्धारमैया पर हमला, सरकार में पैसे लेकर होता है हर काम

Vijay Shrer

रुबीना दिलैक ने फैन्स के बीच शेयर किया अपना हॉट अंदाज

Aditya Gupta