‘ठाकरे’ के पोस्टर रिलीज पर बिग बी ने खोल दिए बड़े राज

‘ठाकरे’ के पोस्टर रिलीज पर बिग बी ने खोल दिए बड़े राज

नई दिल्ली। शिव सेना के संस्थापक बाल ठाकरे सिर्फ एक नाम नहीं एक पहचान थे। बाल ठाकरे के महाराष्ट्र में लाखों फॉलोअर्स थे और मुंबई में राज बाल ठाकरे का चलता था। बाल ठाकरे पर बायोपिक बनाई जा रही है जिसका नाम ठाकरे दिया गया है।इसका फर्स्ट लुक रिलीज पर बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कई बातें शेयर कीं।

 

अमिताभ ने बाल ठाकरे से जुड़ी कुछ ऐसी बातें साझा की जो अभी तक सिर्फ बच्चन-ठाकरे के बीच में ही थी अमिताभ बच्चन ने कहा कि बाला साहेब एक परिवार की तरह थे और उनसे बेहद व्यक्तिगत संबंध थे। बिग बी ने यह भी बताया कि जब मेरी जीवन का सबसे कठिन वक्त चल रहा था तो उन्होंने ही मेरी मदद की थी।

गुरुवार को फिल्म का टीजर और पोस्टर रिलीज किया गया। इस मौके पर शिव सेना के सांसद और फिल्म प्रोड्यूसर संजय राउत भी मौजुद थे। इस मौके पर अमिताभ बच्चन को वो समय याद आ गया जब उनका परिवार बोफोर्स घोटाले के आरोपों का दंस झेल रहा था।बिग बी ने कहा कि उस वक्त बाला साहेब ने मुझे बुलाया और कई सारे सवाल पूछे और कहा मुझसे कुछ छिपाना नहीं। मैनें उन्हें बता दिया की इसमें कोई भी आधार नहीं है।

मेगास्टार ने बताया कि बाला साहब ने कुली फिल्म के दौरान लगी मेरी चोट के वक्त भी मेरी मदद की थी।उन्होंने मेरी जान बचाई थी। जब उनकी तबियत खराब हुई और 2012 में जब उनके मृतयु का समय निकट आ रहा था तब उन्हें उस हालत में देखना कठिन हो रहा था। बता दें कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दकी ठाकरे के रोल में नजर आएंगे।