featured क्राइम अलर्ट देश

क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, नशे के कारोबारी के रिश्तेदार के घर से बरामद किए 1 करोड़ 13 लाख रूपये

police 1 1 क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, नशे के कारोबारी के रिश्तेदार के घर से बरामद किए 1 करोड़ 13 लाख रूपये

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में क्राईम ब्रांच ने एक मृतक नशे के कारोबारी के रिश्तेदार के घर पर छापेमारी करते हुए एक करोड़ 13 लाख 50 हजार रुपए बरामद करने में कामयाबी हासिल की है । क्राइम ब्रांच के मुताबिक उन्हें गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि आरोपी के घर नशे का सामान है लेकिन जब छापेमारी की गई तो आरोपी के घर नशे का सामान तो नहीं मिला लेकिन भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ है जिसके बाद अब क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर की टीम ने मामले को इनकम टैक्स के हवाले कर दिया है और अब इनकम टैक्स मामले की जांच कर रही है कि आखिर में इतनी भारी रकम कहां से जुटाई गई थी ।

तस्वीरों में दिखाई दे रही यह वही भारी-भरकम रकम है जो क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने छापेमारी कर बरामद की है। क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर के इंचार्ज सेठी मलिक के मुताबिक उन्हें गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि नशे का कारोबार करने वाले मृतक विजेंद्र उर्फ लाला के साले अमित के घर पर नशे का सामान है। जिसकी सूचना पर जब उनकी टीम ने छापेमारी की तो मृतक बिजेंदर उर्फ लाला के साले अमित के घर नशे का कोई सामान तो बरामद नहीं हुआ लेकिन उन्हें इसके घर से एक करोड़ तेरे लाख 50,000 रुपए जरूर बरामद हुए।

जब उन्होंने मृतक बिजेंदर उलाला के साले से इस रकम के बारे में पूछा तो उसने बताया कि यह रकम उसके मृतक जीजा विजेंदर उर्फ लाल की है जो उसने उसे दिए थे। लेकिन क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने रुपए और आरोपी को अपने कब्जे में लेकर फिलहाल मामले की जांच इनकम टैक्स के हवाले कर दी है। क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर इंचार्ज के मुताबिक अब मामले की जांच इनकम टैक्स विभाग करेगा कि आखिर में यह रकम किसकी है और किस प्रकार से जुटाई गई थी।

Related posts

जनरल बिपिन रावत ने CAA के खिलाफ देशभर में हो रहे विरोध प्रदर्शन पर प्रदर्शनकारी छात्रों को लेकर दिया बयान

Rani Naqvi

भोपाल लोकसभा में होगा दिग्विजय सिंह व शिवराज सिंह चौहान में महामुकाबला?

bharatkhabar

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सीरो सर्वें के तीसरे राउंड की रिपोर्ट की जारी, पॉजिविटी दर 76.3 प्रतिशत

Rani Naqvi