September 17, 2021 6:25 am
featured मनोरंजन

भूमि पेडनेकर के बर्थ डे स्पेशल पर जानें उनसे जुड़े अनसुनें किस्से..

bhumi 1 भूमि पेडनेकर के बर्थ डे स्पेशल पर जानें उनसे जुड़े अनसुनें किस्से..

भूमि पेडनेकर आज बॉलीवुड का ऐसा नाम बन चुकी हैं। जिन्हें आउट साइडर होने बाद भी टॉप एक्ट्रेस में गिना जाता है। पिछले 5 सालों मे भूमि ने अपने आप को बहुत बदला है। आज वो कई बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं।बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का आज जन्मदिन है। वह आज 31 साल की हो गई हैं। इतनी कम उम्र में उन्होंने दम लगा के हईशा, टॉयलेट एक प्रेम कथा, शुभ मंगल सावधान और सांड की आंख जैसी बेहतरीन फिल्में की हैं।

bhumi 2 भूमि पेडनेकर के बर्थ डे स्पेशल पर जानें उनसे जुड़े अनसुनें किस्से..
बॉलीवुड में छिड़ी इनसाइडर और आउटसाइडर की सीमाओं को भूमि पेडनेकर तोड़ती हैं। एक आउडसाइडर होने के बावजूद वह स्टारकिड्स और इनसाइडर्स को टक्कर देती हैं। चाहे वो एक्टिंग के मामले हो या फिर फैशन के मामले में।करियर की शुरुआत से ही फैशन के प्रति भूमि पेडनेकर का रवैया एकदम सहज रहा है। वह शुरूआत में ऐसे लुक्स का चुनाव करती थीं जो उनके शरीर को आकर्षक दिखाने में मदद करें। चाहे वह क्रॉप टॉप और हाई-वेस्टेड ए-लाइन स्कर्ट का कॉम्बिनेशन हो या फिर मिड्रिफ या फ्री-फ़्लो वाली मैक्सी ड्रेसेस।

https://www.bharatkhabar.com/shocking-cases-surfaced-in-the-country-in-24-hours/

मोटी होने के बावजूद भी भूमि को हमेशा उनके आउटफिट्स के लिए सराहा जाता रहा है। हालांकि, जैसे-जैसे समय बदला, वैसे-वैसे भूमि ने अपने वजन से लेकर स्कर्ट, ब्लाउज, जीन्स, टॉप, कपड़े पहनने के तरीके को एकदम बदल दिया। जिस की वजह से भूमि काफी सुंदर दिखती हैं। भूमि की तारीफ आज हर कोई करता है। उनका लुक और एक्टिंग सभी को प्रभावित करती है।

Related posts

सीतापुर में सनसनीखेज वारदात, एक ने किया नाबालिग से दुष्कर्म और दूसरे ने बनाया वीडियो

Shailendra Singh

गोविन्द माथुर बने इलाहाबाद हाईकोर्ट के CJ, गवर्नर राम नाईक ने दिलाई शपथ

mahesh yadav

लखनऊ के चारबाग स्थित एसएसजे इन्टरनेशनल होटल में लगी भीषण आग

piyush shukla