चंदौली में हादसा: पिकनिक मनाने गए चार डॉक्टर डैम में डूबे, दो की मौत

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां पिकनिक मनाने गए BHU के चार डॉक्‍टर डूब गए, जिनमें से दो डॉक्‍टर्स की मौत हो गई।

बीएचयू के चार डॉक्‍टर चकिया कोतवाली क्षेत्र स्थित लतीफशाह डैम पर पिकनिक मनाने गए हुए थे। इस दौरान वह चारों डूब गए, जिनमें से दो को बचा लिया गया, जबकि दो डॉक्‍टर्स की डूबने से मौत हो गई। वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकाला।

पिकनिक मनाने गए थे ये छात्र

जानकारी के मुताबिक, काशी हिंदू विश्‍वविद्यालय (BHU) के सुश्रुत हॉस्टल के मेडिकल छात्र 25 वर्षीय विकास झा, 26 वर्षीय शिवम सैनी, 25 वर्षीय हर्षवर्धन और 27 वर्षीय रोशन कुमार चार पहिया वाहन से लतीफशाह डैम पर सैर-सपाटे के लिए गए हुए थे।

इन मेडिकल छात्रों ने वहां पहुंचने पर बियर के नीचे कर्मनाशा नदी के पानी में नहाना शुरू किया और धीरे-धीरे वे गहरे पानी में चले गए। इसके बाद जब वह डूबने लगे तो उन्‍होंने शोर मचाना चालू किया। शोर सुनकर पहुंचे कुछ लोगों ने हर्षवर्धन और रोशन को तो बचा लिया, लेकिन शिवम और विकास गहरे पानी में डूब गए।

गोताखोरों की मदद से शवों को निकाला बाहर  

इस बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इस पर उप जिलाधिकारी अजय मिश्रा, अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार और कोतवाल नागेंद्र प्रताप सिंह घटनास्‍थल पर पहुंचे। इसके बाद स्‍थानीय गोताखोरों की मदद से डूबे दोनों छात्रों के शवों को निकालने की कवायद शुरू की गई और उन्‍हें बाहर निकाला गया।

इस मामले पर एडिशनल एसपी (नक्सल) अनिल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि, बीएचयू एमएस के चार डॉक्टर लतीफशाह बियर में पिकनिक मनाने गए थे। इस दौरान नहाने के समय दो छात्र डूब गए। गोताखोरों की मदद से दोनों शवों को रेस्क्यू कर बरामद कर लिया गया। शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Lucknow: प्रवासी श्रमिकों के लिए आगे आए सीएम योगी, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

Previous article

जानिए थूकने या बिना मास्क के होने पर कितना जुर्माना, फिर बदल गये नियम

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured