September 18, 2021 4:47 pm
Breaking News यूपी

कोरोना की चपेट में आये भोजपुरी सुपरस्टार, लखनऊ स्थित पीजीआई में भर्ती

WhatsApp Image 2021 04 16 at 8.29.23 AM 1 कोरोना की चपेट में आये भोजपुरी सुपरस्टार, लखनऊ स्थित पीजीआई में भर्ती

लखनऊ: कोरोना ने सभी व्यवस्थाओं और ताकतों को घुटनों पर ला दिया है। इसी का परिणाम है कि आम आदमी वायरस से निपटने के सभी इंतजाम करता दिखाई दे रहा है। इसकी चपेट में सुपरस्टार से लेकर एक सामान्य व्यक्ति भी आ रहा है।

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ भर्ती

लखनऊ स्थित पीजीआई में भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ भर्ती हो गए हैं। उनमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। उनकी रिपोर्ट कुछ दिन पहले पॉजिटिव आई थी, डॉक्टरों के सुझाव पर वह एसजीपीजीआई में भर्ती हो गए हैं।

कोरोना की चपेट में आये भोजपुरी सुपरस्टार, लखनऊ स्थित पीजीआई में भर्ती
दिनेश लाल यादव निरहुआ
बढ़ गया नाइट कर्फ्यू का टाइम

कोरोना की दूसरी लहर लगातार अपना असर दिखा रही है, इसी का परिणाम है कि उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश की व्यवस्था बिगड़ने लगी है। यूपी बोर्ड की परीक्षाएं 20 मई के बाद करवाने का प्लान किया जा रहा है। वहीं नाइट कर्फ्यू को भी बढ़ा दिया गया है। पहले 9:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक बंद रखने का ऐलान किया गया था, लेकिन अब इसे बढ़ाकर रात्रि 8:00 बजे से सुबह 7:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाने की मुहिम शुरू हुई है। आम आदमी से इसमें पूरे योगदान की उम्मीद की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने दिए सख्त निर्देश

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार इस पर निगरानी रख रहे हैं। बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उन्होंने वर्चुअल बैठक की। जिसमें डेडीकेटेड कोविड अस्पताल और ऑक्सीजन की कमी जैसे मुद्दों पर बातचीत की। उन्होंने कहा कि किसी भी मरीज को ऑक्सीजन की कमी नहीं होनी चाहिए, इसके लिए पूरी व्यवस्था की जाए। वहीं कई अन्य अस्पतालों को भी डेडीकेटेड कोविड अस्पताल में परिवर्तित करने का ऐलान मुख्यमंत्री के द्वारा किया गया।

Related posts

इनकम टैक्स संशोधन बिल पास, अघोषित इनकम पर 75 प्रतिशत टैक्स

Rahul srivastava

यूपी में कोरोना रिकवरी दर 98.6 फीसदी, अब बचे सिर्फ इतने केस

Shailendra Singh

भारतीय एथलीटों पर शोभा ने किया ट्वीट, दिग्गजों का फूटा गुस्सा

bharatkhabar